Robbery in Broad Daylight in PNB : पानीपत पीएनबी शाखा में दिन दहाड़े लाखों की लूट

25
Robbery in Broad Daylight in PNB
पानीपत पीएनबी शाखा में दिन दहाड़े लाखों की लूट

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Robbery in Broad Daylight in PNB : हरियाणा में अपराध घटने का नाम नहीं ले रहा। आए दिन कोई न कोई लूट की खबर सामने आ रही है। इसी बीच आज पानीपत से भी लूट की वारदात सामने आई है। जी हां, यहां हरियाणा के पानीपत शहर में आज दिनदहाड़े 4 बदमाशों ने लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। इस कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल देखा जा रहा है।

Robbery in Broad Daylight in PNB : बदमाशों ने ढका हुआ था पूरा मुंह

जानकारी के अनुसार धूप सिंह नगर में पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की मित्र शाखा सुबह जब खुली तो कुछ ही देर बाद नकाबपोश बदमाश अंदर आ घुसे और आते ही उन्होंने कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर लेकर सभी को साइड में एक लाइन में खड़ा कर दिया। इस दौरान बदमाश 4 लाख रुपए दराज से निकालकर भाग गए। वहीं इस दौरान जब कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ना चाहा तो उनको जख्मी कर दिया।

शाखा संचालक हरीश के भाई प्रदीप का कहना है कि उन्होंने काम पर कुछ लोग रखे हैं। उन्होंने ही आज सुबह शाखा खोली थी। कर्मचारियों के शाखा खोलने के कुछ समय बाद ही उक्त 4 बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और तुरंत बैंक में आ घुसे। इस दौरान सभी ने अपने मुंह ढके हुए थे। इस दौरान दहशत पैदा करने के लिए बदमाशों ने जमीन पर फायरिंग भी की।

रास्ते में बदमाशों ने गन प्वाइंट पर बाइक भी लूटी

इतना ही नहीं बदमाशों ने पहले से ही पूरी रेकी कर रखी थी। भागते हुए वे अपनी बाइक छोड़ गए हैं और रास्ते में बदमाशों ने गन दिखाकर दो बाइक भी लूट लीं, पूरी घटना का CCTV में कैद हो चुकी है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

वहीं लूट की सूचना के बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची तथा चारों तरफ नाकाबंदी कर दी। पुलिस अब मित्र शाखा व आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है ताकि बदमाशों तक तुरंत पहुंचा जा सके। बैंक में लूटपाट की घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Ram Rahim Sought Furlough : डेरामुखी ने मांगी 21 दिन की फरलो, इसी माह चाहिए

यह भी पढ़ें : Sushil Gupta Attacks Haryana Government : आप ने बाढ़ की तैयारियों को लेकर सरकार को घेरा