होम / Rohtak Bridal Shootout : रोहतक के दुल्हन गोलीकांड में मुख्य आरोपी का बड़ा खुलासा

Rohtak Bridal Shootout : रोहतक के दुल्हन गोलीकांड में मुख्य आरोपी का बड़ा खुलासा

• LAST UPDATED : December 7, 2021

इंडिया न्यूज, रोहतक :

Rohtak Bridal Shootout : दुल्हन गोलीकांड में पुलिस ने सोमवार को मुख्य आरोपी साहिल को अदालत में पेश किया, जहां से उसे तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड में आरोपी ने खुलासा किया है कि वह तनिष्का से शादी करना चाहता था। उसे दो दिन पहले ही पता चला कि तनिष्का की शादी किसी और के साथ हो रही है।

Read Also : 20 Lac Kash and Car Demand by Groom : फॉच्र्यूनर 20 लाख कैश पर अड़ा दूल्हा, नहीं बैठा मंडप में, पीएचडी पास दुल्हन ने कराया केस दर्ज

साथियों के साथ मिलकर युवती की हत्या की साजिश रची Rohtak Bridal Shootout

इसके बाद उसने अपने गांव के ही अपने अन्य किशोर साथियों के साथ मिलकर युवती की हत्या की साजिश रची। वह इस्माईला के पास ही तनिष्का को गोली मारने की तैयारी में थे, लेकिन बरातियों की गाड़ियों की संख्या ज्यादा होने के कारण साजिश बदलनी पड़ी। रोहतक शहर में बरातियों की संख्या कम हो गई। भाली पहुंचे तो दूल्हे की गाड़ी मंदिर के पास ओवरटेक करके रुकवा ली और वारदात को अंजाम दिया।

Read Also Indian Railways : आरक्षण का झंझट खत्म, 10 दिसंबर से जनरल टिकट पर सफर कर सकेंगे यात्री

2 नाबालिग साथियों ने गाड़ी रवाना होने की दी सूचना Rohtak Bridal Shootout

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि दो नाबालिग साथियों ने सूचना दी कि दुल्हन की गाड़ी करीब साढ़े 10 बजे रवाना हो गई है। यहां तक कि गाड़ी का नंबर भी बताया। सांपला के प्रॉपर्टी डीलर से लूटी इनोवा गाड़ी में साहिल अपने साथी अजय उर्फ आलू व प्रवीण उर्फ भंगर के साथ इस्माईला के पास ताक में खड़ा था। साजिश थी कि वहीं पर तनिष्का की गाड़ी रुकवाकर वारदात अंजाम दी जाए, लेकिन बरातियों की गाड़ियों की संख्या ज्यादा थी।

ये भी पढ़ें…Omicron variant Case In India अभी तक कुल केस 23

दुल्हन की गाड़ी का पीछा करने का प्लान बनाया Rohtak Bridal Shootout

इसके बाद दुल्हन की गाड़ी का पीछा करने का निर्णय प्लान बनाया। रोहतक के पास आउटर बाईपास से बरातियों की गाड़ियों की संख्या कम हो गई। इसके अलावा भाली गांव में पहुंचते ही दुल्हन की गाड़ी शिव मंदिर के सामने से गांव में घुसी। उसके साथ बरातियों की एक ही गाड़ी थी, जबकि अन्य गाड़ियां दूसरे रास्ते से गांव में गईं।

यहीं पर मौका पाकर दुल्हन की गाड़ी ओवरटेक करके रोकी। भंगर गाड़ी में बैठा रहा, जबकि साहिल व अजय नीचे उतरे। साहिल ने सबसे पहले तनिष्का को तीन गोलियां मारीं। चौथी गोली चलाने लगा तो उसकी पिस्तौल लॉक हो गई। तभी अजय उर्फ आलू ने उसे अपनी पिस्तौल दे दी। उससे साहिल ने तनिष्का को दो गोली चलाईं।

ये भी पढ़ें…Death in Accident : ट्राली से उछलकर स्कूटी सवार की छाती में लगा पाइप, मौत

पुलिस ने आरोपी साहिल को किया कोर्ट में पेश Rohtak Bridal Shootout

उधर, पुलिस ने आरोपी साहिल को कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने कोर्ट से 10 दिन का रिमांड मांगा। तर्क दिया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने हथियार पंजाब में छुपाया है। साथ ही आरोपी के फरार साथी को भी गिरफ्तार करना है। इसके अलावा वारदात स्थल का मुआयना भी कराया जाना है। अदालत ने तीन दिन का रिमांड मंजूर किया। वहीं, आरोपी साहिल के वकील सुशील पांचाल का कहना है कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। पूरे तथ्य सामने आने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

ये भी पढ़ें…20 Years Jail for Accused of Raping : मंदबुद्धि किशोरी से दुष्कर्म करने वाले युवक को 20 साल कैद, पीडि़ता ने इशारों से बताई थी आपबीती

तनिष्का पर जानलेवा हमले के विरोध में सोमवार को बाजार बंद रहा Rohtak Bridal Shootout

तनिष्का पर जानलेवा हमले के विरोध में सोमवार को बाजार बंद रहा। ग्रामीणों ने बाजार में रोष प्रदर्शन निकालते हुए पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। सोमवार सुबह 10 बजे तक बाजार खुले रहे, लेकिन करीब साढ़े 10 बजे सैकड़ों युवा बाजार में पहुंचे और व्यापारियों से सहयोग मांगा। आग्रह किया कि इस तरह की वारदात दोबारा न हो, इसके लिए एकजुटता जरूरी है। आपराधिक प्रवृत्ति के लोगाें को सबक सिखाना होगा।

ये भी पढ़ें… Human Trafficking : बांग्लादेश से तस्करी के लाई गयी 2 युवतियां, केस दर्ज

व्यापारियों ने प्रदर्शनकारियों का साथ दिया और शाम 4 बजे तक बाजार बंद रखा। हालांकि मेन बाजार में कई दुकानें खुली भी रहीं। शाम को चार बजे चौपाल में पंचायत में हुई, जिसमें तनिष्का के परिवार की आर्थिक मदद करने का निर्णय लिया गया। कहा कि तनिष्का का दूसरी जगह उपचार करवाया जाए। परिवार को आर्थिक मदद करने पर भी सहमति बनी।

ये भी पढ़ें… Female Sexual Abuse : योन शोषण व कुकर्म के मामले में फंसा पुलिसकर्मी

बड़े अस्पताल में उपचार करवाने के लिए की पंचायत Rohtak Bridal Shootout

वहीं 6 दिन से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही दुल्हन का किसी बड़े अस्पताल में उपचार करवाने के लिए सांपला में पंचायत की गई। इसके अलावा दुल्हन के परिवार की मदद के लिए विदेश में बैठे लोग मदद के लिए आगे आए हैं, जिन्होंने कुछ पैसे भी भेजे हैं। वहीं गांव सांपला, खेड़ी सांपला, गढ़ी सांपला, नया बांस की पंचायतों ने बड़े अस्पताल में उपचार करवाने के लिए भी रणनीति तैयार करने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें…Read Also : Beat up Policemen : झगड़ते दंपत्ती को समझाने गए पुलिसकर्मियों को पीटा

Read More: Fire Kills Three Siblings : आग से तीन भाई-बहनों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox