होम / Rohtak: पूर्व सरपंच पर देर रात हुई फायरिंग…

Rohtak: पूर्व सरपंच पर देर रात हुई फायरिंग…

• LAST UPDATED : July 5, 2021

रोहतक

रोहतक के लाखनमाजरा के पूर्व सरपंच पर ताबड़तोड 20 राउंड फायरिंग करने वाले आरोपियो न पुर्व सरपंच पर देर रात फायरिंग कर दी है. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. देर रात दो युवक बाइक पर आए और फायरिंग कर फरार हो गए. रोहतक के खरेंटी गांव के पूर्व सरपंच जगबीर फलवाल देर रात घर मे बैठे थे.

लाखनमाजरा के पूर्व सरपंच अचानक दो युवकों ने फायरिंग कर दी.पूर्व सरपंच के अनुसार 5 महीने पहले हुई दूसरे सरपंच पर फायरिंग के मामले में पंचायत हुई थी. जिसमे जगबीर पहलवान ने आरोपियो को पकड़ने के  खिलाफ अपनी बात रखी थी. इसी खुंदस में पूर्व सरपंच जगबीर पहलवान को टारगेट बनाया गया था.पुलिस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. गांव में दहशत फैलाने वाले फैलाने वाले युवकों के खिलाफ पंचायत में जाना एक ओर पूर्व सरपंच को महंगा पड़ा जिसके बाद पूर्व सरपंच पर दो युवकों ने फायरिंग कर दी. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.5 महीने पहले लाखनमाजरा के पूर्व सरपंच कुल्फी पहलवान पर  ताबड़तोड़ करीब 20 राउंड फायरिंग की थी. जिसके बाद गांव में पंचायत की गई और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई थी. उसी पंचायत में खरैटी गांव के पूर्व सरपंच जगबीर पहलवान ने भी शिरकत की थी और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग रखी थी. उसी खुंदस में पूर्व सरपंच पर फायरिंग की गई. जगबीर पहलवान के अनुसार उनमें से मुख्य आरोपी संदीप ने कल उन्हें फोन कर धमकी दी थी की वो पंचायत में क्यों गए. इसके चलते कल देर रात करीब 10:00 बजे जब पूर्व सरपंच जगबीर पहलवान अपने घर पर कुछ लोगों के साथ बैठे थे कि अचानक बाइक सवार दो युवकों ने फायरिंग कर दी. गोली की आवाज सुनकर जगबीर पहलवान भी बाहर निकले लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुके थे.सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि दो युवक बाइक पर आते हैं और फायरिंग कर देते हैं.

वहीं दूसरी ओर पूर्व सरपंच जगबीर पहलवान का कहना है कि यह वही युवक है जो 5 महीने पहले लाखनमाजरा के पूर्व सरपंच फुल्की पहलवान पर हमला करने वाले हैं और इन्होंने मुझ पर फायरिंग करने से पहले फोन पर धमकी दी थी और रात को करीब 10:00 बजे जब मैं अपने कुछ साथियों के साथ घर में बैठा था. दो युवक आए और फायरिंग करके फरार हो गए. उन्होंने कहा कि मैं भी उनके पीछे भागा लेकिन तब तक वो बाइक पर जा चुके थे. वही पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है.

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox