Others

Rohtak: पूर्व सरपंच पर देर रात हुई फायरिंग…

रोहतक

रोहतक के लाखनमाजरा के पूर्व सरपंच पर ताबड़तोड 20 राउंड फायरिंग करने वाले आरोपियो न पुर्व सरपंच पर देर रात फायरिंग कर दी है. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. देर रात दो युवक बाइक पर आए और फायरिंग कर फरार हो गए. रोहतक के खरेंटी गांव के पूर्व सरपंच जगबीर फलवाल देर रात घर मे बैठे थे.

लाखनमाजरा के पूर्व सरपंच अचानक दो युवकों ने फायरिंग कर दी.पूर्व सरपंच के अनुसार 5 महीने पहले हुई दूसरे सरपंच पर फायरिंग के मामले में पंचायत हुई थी. जिसमे जगबीर पहलवान ने आरोपियो को पकड़ने के  खिलाफ अपनी बात रखी थी. इसी खुंदस में पूर्व सरपंच जगबीर पहलवान को टारगेट बनाया गया था.पुलिस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. गांव में दहशत फैलाने वाले फैलाने वाले युवकों के खिलाफ पंचायत में जाना एक ओर पूर्व सरपंच को महंगा पड़ा जिसके बाद पूर्व सरपंच पर दो युवकों ने फायरिंग कर दी. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.5 महीने पहले लाखनमाजरा के पूर्व सरपंच कुल्फी पहलवान पर  ताबड़तोड़ करीब 20 राउंड फायरिंग की थी. जिसके बाद गांव में पंचायत की गई और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई थी. उसी पंचायत में खरैटी गांव के पूर्व सरपंच जगबीर पहलवान ने भी शिरकत की थी और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग रखी थी. उसी खुंदस में पूर्व सरपंच पर फायरिंग की गई. जगबीर पहलवान के अनुसार उनमें से मुख्य आरोपी संदीप ने कल उन्हें फोन कर धमकी दी थी की वो पंचायत में क्यों गए. इसके चलते कल देर रात करीब 10:00 बजे जब पूर्व सरपंच जगबीर पहलवान अपने घर पर कुछ लोगों के साथ बैठे थे कि अचानक बाइक सवार दो युवकों ने फायरिंग कर दी. गोली की आवाज सुनकर जगबीर पहलवान भी बाहर निकले लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुके थे.सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि दो युवक बाइक पर आते हैं और फायरिंग कर देते हैं.

वहीं दूसरी ओर पूर्व सरपंच जगबीर पहलवान का कहना है कि यह वही युवक है जो 5 महीने पहले लाखनमाजरा के पूर्व सरपंच फुल्की पहलवान पर हमला करने वाले हैं और इन्होंने मुझ पर फायरिंग करने से पहले फोन पर धमकी दी थी और रात को करीब 10:00 बजे जब मैं अपने कुछ साथियों के साथ घर में बैठा था. दो युवक आए और फायरिंग करके फरार हो गए. उन्होंने कहा कि मैं भी उनके पीछे भागा लेकिन तब तक वो बाइक पर जा चुके थे. वही पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है.

 

haryanadesk

Share
Published by
haryanadesk

Recent Posts

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

5 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

32 mins ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

52 mins ago

International Peace Day : प्रत्येक व्यक्ति एक शांति योद्धा बने : श्री श्री रवि शंकर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), International Peace Day : शांति केवल संघर्ष की अनुपस्थिति नहीं है…

2 hours ago

Former Home Minister Anil Vij की कार्यप्रणाली के प्रभावित युवाओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा

पूर्व मंत्री अनिल विज ने सभी युवाओं को पार्टी के पटके पहनाते हुए उनका भाजपा…

2 hours ago