HTML tutorial
होम / Festival Exhibition में ‘सादगी’ डिजाइनर वार्डरोब रही महिलाओं की पहली पसंद

Festival Exhibition में ‘सादगी’ डिजाइनर वार्डरोब रही महिलाओं की पहली पसंद

• LAST UPDATED : October 15, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Festival Exhibition : मंगलवार को पानीपत ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया स्थित रियाद बैंक्विट हॉल में फेस्टिवल एग्जीबिशन का आयोजन किया गया, जिसमें त्योहारों के मद्देनजर विभिन्न प्रकार के आइटम्स के स्टॉल लगाए गए। इस एग्जीबिशन में सादगी (ए डिजाइनर वार्डरोब) की और से स्टॉक नंबर 30 पर महिलाओं की खासी भीड़ देखने को मिली।

Festival Exhibition : डिजाइनर फैब्रिक की प्रदर्शनी मुख्य रूप से आकर्षण का केंद्र रही

सादगी (ए डिजाइनर वार्डरोब) की ऑनर गरिमा मल्होत्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया स्थित रियाद बैंक्विट हॉल में मंगलवार, 15 अक्टूबर को फेस्टिवल सीजन के चलते सुबह 11 बजे से एग्जीबिशन शुरू की गई, जिसमें डिजाइनर फैब्रिक की प्रदर्शनी मुख्य रूप से आकर्षण का केंद्र रही।

सेमी स्टिच और अनस्टिच फैब्रिक भी उपलब्ध थी

उन्होंने बताया कि फेस्टिवल (करवाचौथ, दिवाली) एग्जीबिशन में सादगी (ए डिजाइनर वार्डरोब) की ओर से प्रदर्शनी में हर उम्र की लेडीज के फैब्रिक उपलब्ध कराया गया। क्रेप फैब्रिक की तरह क्रेप हैवी एंब्रॉयडरी, जॉर्जेट फैब्रिक, जॉर्जेट हैवी फैब्रिक, हैवी फैब्रिक दुपट्टा, डियेबल फैब्रिक, शर्ट और दुपट्टा, प्लेन कॉटन फैब्रिक, विंटर रिलेटेड फैब्रिक की वैरायटी महिलाओं रेडीमेड लहंगा, ड्रेसेस, सूट महिलाओं ने खरीदे। साथ ही सेमी स्टिच और अनस्टिच फैब्रिक भी उपलब्ध थी।

Saree Designs: पतली होने कारण साड़ी नहीं होती फिट तो अपनाए ये डिजाइन

Tips to Select a Sequence Dress: हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक सीक्वेंस ड्रेस का ट्रेंड फॉलो किया जा रहा है

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox