होम / Sakshi Malik Book Witness Controversy : दीदी तुमको कुछ न मिला, हम समझ सकते तुम्हारा दर्द…, बबीता और गीता फोगाट ने कसा तंज

Sakshi Malik Book Witness Controversy : दीदी तुमको कुछ न मिला, हम समझ सकते तुम्हारा दर्द…, बबीता और गीता फोगाट ने कसा तंज

• LAST UPDATED : October 23, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sakshi Malik Book Witness Controversy : हरियाणा में महिला पहलवान आमने-सामने हो गई हैं। जी हां साक्षी मलिक की किताब विटनेस पर हंगामा सामने आ रहा है। इस पर दंगल गर्ल्स बबीता और गीता ने साक्षी मलिक पर तंज कसा और साक्षी के किताब में किए सभी दावे को खारिज कर करारा हमला बोला।

भाजपा नेता और दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने एक्स पोस्ट के जरिये शेर-ओ-शायरी की और साक्षी मलिक के साथ विनेश फोगाट पर भी पलटवार किया। बबीता ने एक साथ विनेश और साक्षी पर लिखा, खुद के किरदार से जगमगाओ, उधार की रोशनी कब तक चलेगी। किसी को विधानसभा मिला किसी को मिला पद. दीदी तुमको कुछ न मिला, हम समझ सकते है तुम्हारा दर्द, किताब बेचने के चक्कर में अपना ईमान बेच गई।

गीता फोगाट : इसी तरह, गीता फोगाट ने भी लिखा कि जो भी बबीता फोगाट के नाम पर बार-बार अपने एजेंडे से अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश करते हैं, मैं उनको कहती हूं कि बबीता ने कुश्ती में या राजनीति जो भी मुक़ाम हासिल किया है वह अपनी मेहनत और ईमानदारी से हासिल किया है।

साक्षी मलिक ने आखिर क्या लिखा किताब में

आपको एक बार फिर पुन: जानकारी दे दें कि साक्षी मलिक की किताब विटनेस में दावा किया गया था जिसके बाद से लगातार बवाल मचा हुआ है। जी हां किताब में लिखा कि बबीता फोगाट कुश्ती फेडरेशन की चेयरमैन बनना चाहती थी और इसीलिए इसने पहलवानों को प्रदर्शन की इजाजत दिलवाई थी, साथ ही लिखा था कि विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ट्रायल में छूट चाहते थे, इसी कारण उनका आंदोलन कमजोर पड़ा।

Sakshi Malik: ‘बबीता फोगाट ने उकसाया…’, साक्षी मलिक का विनेश फोगाट पर बड़ा खुलासा

AQI : पानीपत की हवा हुई इतनी प्रदूषित…, एयर क्वालिटी इंडेक्स जाना तो आप पड़ जाएंगे सोच में