होम / Same Sex Couple Anju and Kavita बोलीं- लोग कहते हैं गंदगी कर दी

Same Sex Couple Anju and Kavita बोलीं- लोग कहते हैं गंदगी कर दी

• LAST UPDATED : June 28, 2024
  • सोशल मीडिया पर कमेंट्स ऑफ करने पड़ते हैं

  • जल्द ही अनाथ आश्रम से बेबी भी करेंगे अडॉप्ट

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Same Sex Couple Anju and Kavita : प्रदेश के जिला गुरुग्राम में शादी रचाने वाली 2 महिलाओं की वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसके बाद वे अब मीडिया के सामने आई हैं। उनका कहना है कि लोग सोशल मीडिया पर हमें काफी बुरा कह रहे हैं। इस कारण कमेंट्स ऑफ करने पड़ते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि गंदगी कर दी। मगर, हम दोनों खुश हैं। जल्द ही हम अनाथ आश्रम से बेबी अडॉप्ट करेंगे।

Same Sex Couple Anju and Kavita : अंजू गुरुग्राम और कविता फतेहाबाद निवासी

मालूम रहे कि यह शादी टीवी एक्ट्रेस अंजू और मेकअप आर्टिस्ट कविता ने आपस में ही की थी। गुरुग्राम की अंजू टीवी सीरियल्स में काम करती है जोकि शादी में दूल्हा बनी थी, वहीं कविता फतेहाबाद निवासी है, वह दुल्हन बनी थी। दोनों की शादी 23 अप्रैल को हुई लेकिन इसके वीडियो कुछ दिन पहले सामने आए, जिसके बाद 2 महिलाओं की शादी सुर्खियों में आ गई। अब उन्होंने अपनी लव स्टोरी और शादी करने की पूरी कहानी मीडिया से बातचीत में बयान की।

अंजू एक यूट्यूबर

अंजू ने कहा कि मैं एक यूट्यूबर हूं। इसी कारण कविता को मैंने मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर बुलाया था। लॉकडाउन में 22 दिन का शूट था। इस दौरान कविता भी मेरे साथ थी। मैंने जाना कि कविता बहुत केयरिंग है, जिसके बाद मां को भी काफी पसंद आई। इसके बाद हम मुंबई में भी साथ रहे। 4 साल से हम इकट्ठा रहे। मेरी मां के निधन के बाद दुख में सब साथ छोड़ गए, लेकिन यह मेरे साथ रही।

कानून में हमारी शादी लीगल नहीं मगर विदेश में है

कानून में हमारी शादी लीगल नहीं है। विदेश में है। मैंने शादी से पहले अपने अधिवक्ता से बात की। उन्होंने कहा कि आप लोगों का मेल-फीमेल की तरह शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं हो सकता। लोग अब भी कह रहे हैं कि गंदगी कर दी। वहीं समाज में कुछ लोग हमारे साथ भी हैं। हमने सोच-समझकर ही शादी का फैसला लिया और हम पूरी तरह खुश हैं।

अंजू बहुत केयरिंग…

कविता ने कहा कि अंजू बहुत केयरिंग है। जो भी मुझे चाहिए होता है, वह पहले से लाकर देती हैं। मुझे कभी नहीं लगा कि 1% भी मैंने गलत फैसला लिया। आगे चलकर हम अनाथ आश्रम से बेबी अडॉप्ट कर लेंगे। मेरे घर में मां नहीं मान रही है लेकिन जल्द मान जाएगी।

यह भी पढ़ें : Gay Marriage : चर्चा का विषय बनी हरियाणा की एक शादी 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox