Sarpanch Association : सरकार की घोषणा से संतुष्ट नहीं सरपंच, मांगों को लेकर आंदोलन रहेगा जारी 

10
Sarpanch Association
सरकार की घोषणा से संतुष्ट नहीं सरपंच, मांगों को लेकर आंदोलन रहेगा जारी 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sarpanch Association : सीएम सैनी की घोषणा को लेकर सरपंच एसोसिएशन प्रधान रणबीर सिंह ने कहा कि आज जो कुरूक्षेत्र में भाजपा की ओर से सरपंच सम्मेलन किया गया था, क्योंकि सरकार सरपंचों की मांगों को लेकर घबराई हुई हैं। सरकार को लोकसभा चुनाव में भारी नुकसान का सामना करना पड़ा था और आने वाले विधानसभा चुनाव में भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता हैं, इसलिए सरपंचों को लुभाने का प्रयास किया गया।

काम करने के कोई अधिकार दिए नहीं, लिमिट 21 लाख की दे दी

रणबीर सिंह ने कहा कि सरपंच अपनी लड़ाई को पिछले 17 महीनों से लड़ रहे हैं। सरपंचों की जो मुख्य मांगे है, उन पर कोई सुनवाई नहीं की जा रही हैं और न ही सरकार उन पर कोई गौर दे रही हैं। हमने कोई टीए-डीए की मांग नहीं की, हमारी मांग टैंडर प्रणाली को लेकर थी, उसे खत्म किया जाए। काम करने के कोई अधिकार नहीं दिए, 21 लाख की लिमिट दे दी।

सरपंचों के साथ मजाक

सरकार सरपंचों के साथ मजाक कर रही हैं। यदि हमारी मांगों को नहीं माना गया तो उस पर गांव-गांव में विधानसभा में भी सरकार का विरोध किया जाएगा। हमारी ओर से सरकार को 7 जुलाई का समय दिया गया हैं। जिसको लेकर सरपंच एसोसिएशन द्वारा 7 जुलाई को फिर से बैठक की जाएगी और उसमें सभी साथियों के साथ मिलकर निर्णय लिया जाएगा। तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें : Anil Vij’s Taunt On Rahul’s statement : मैंने कल राहुल गांधी का भाषण सुना और मुझे लगा कि पप्पू अब बड़ा हो गया : अनिल विज

यह भी पढ़ें : Haryana Bumper Recruitments : हरियाणा में की जाएंगी बंपर भर्तियां