प्रदेश की बड़ी खबरें

Rohtak Khap-84 के चबूतरे पर सर्वखाप पंचायत 15 सितंबर को

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rohtak Khap-84 : शहर के माता दरवाजा, डेहरी मोहल्ला स्थित रोहतक खाप 84 भवन के चबूतरे पर 15 सितंबर, रविवार को सुबह दस बजे सभी खापों के अध्यक्षों की सर्वखाप पंचायत आयोजित होने जा रही है। तैयारियों के संबंध में आयोजित आज की बैठक की अध्यक्षता करते हुए रोहतक खाप 84 प्रधान चौधरी हरदीप अहलावत ने कहा कि खापों को एकजुट कर कई महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर गहन मंथन कर सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर आगामी निर्णय लिए जायेंगे। सर्व खाप संयोजक चौधरी महेंद्र सिंह नांदल ने बताया कि समाज में बढ़ती नशे की प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने की आवश्यकता है।

Rohtak Khap-84 : बड़ी संख्या में हरियाणा, यूपी, दिल्ली से सभी खापों के प्रधान पहुंचेंगे 

खापों को अपने-अपने क्षेत्रों में टीम बना कर अभियान चलाने की जरूरत है रोहतक 84 खाप प्रधान चौधरी हरदीप सिंह अहलावत ने खाप पंचायतों को अपनी मान मर्यादा बढ़ाते हुए एकजुट हो कर आगे बढ़ने कार्य करने की जरूरत है।हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के खापों के प्रधान ही इसमें हिस्सा ले रहे हैं। सर्वखाप पंचायत  बुलाने का मुख्य उद्देश्य सशक्तिकरण कर राष्ट्र व समाज हित के कार्य करने का है, प्रस्तावों की सर्वसम्मति से घोषणा रविवार रोहतक खाप 84 के चबूतरे पर सर्व खाप पंचायत में होगी। सर्व खाप पंचायत में बड़ी संख्या में हरियाणा, यूपी, दिल्ली से सभी खापों के प्रधान पहुंच रहे है।

सभी खापों को एकजुटता से ठोस फैसले लेकर आगे आने की जरूरत

सर्वखाप पंचायत स्वरूप समिति के संयोजक जसबीर सिंह मलिक ने कहा कि पगड़ी हमेशा से मान मर्यादा, सम्मान का प्रतीक है, अपने सिद्धांतों पर चलते हुए गर्दन सहित कट तो सकती है, मगर किसी के सामने नतमस्तक हो झुक नहीं सकती। कुछ असामाजिक तत्व खापों के नाम पर अनैतिक कार्य कर लोगों को गुमराह करने का भी कार्य कर रहे हैं, जिनका पर्दाफाश किया जाना आवश्यक है। अब उत्तरी भारत की सभी खापों को एकजुटता से ठोस फैसले लेकर आगे आने की जरूरत है।

बैठक में ये रहे मौजूद 

आज सर्वखाप पंचायत की तैयारियों को लेकर हुई बैठक में रोहतक खाप 84 के प्रधान चौधरी हरदीप अहलावत,सर्वखाप पंचायत के संयोजक चौधरी महेंद्र सिंह नांदल, हुड्डा खाप के पूर्व प्रधान धर्मपाल हुड्डा,प्रवक्ता कैप्टन जगबीर मलिक,देशवाल खाप प्रतिनिधि सुरेश देशवाल,सर्वखाप स्वरूप समिति के संयोजक व गठवाला खाप कार्यकारिणी सदस्य जसवीर सिंह मलिक और कादयान खाप से राजवीर राज्यान सहित रोहतक खाप 84 के सभी कार्यकारिणी सदस्य हाजिर थे।

Kalka Vidhan Sabha से BJP प्रत्याशी Shakti Rani Sharma को मिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद

Kurukshetra Rally में CM ने गिनवाई BJP की उपलब्धियां – कहा भाजपा सरकार ने पिछले 10 सालों में हरियाणा को बदला और बेहतर भी किया 

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

5 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago