HTML tutorial
होम / Savitri Jindal : अगर सरकार मंत्री बनाती है तो …, यह बोला सावित्री जिंदल ने

Savitri Jindal : अगर सरकार मंत्री बनाती है तो …, यह बोला सावित्री जिंदल ने

• LAST UPDATED : October 12, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Savitri Jindal : हिसार में पूर्व मंत्री निर्दलीय बीजेपी सर्मथित विधायक सावित्री जिदंल का अनाज मंडी में भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान सभी अनाज मंडी के व्यापारी मौजूद थे। सावित्री जिदंल ने कहा कि शहर की सभी प्रकार की जानकारी लेकर शहर की सभी सस्याओं को दूर करने काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि व्यापारियों ने उनके समाने अनाज मंडी में पानी निकासी की सबड़े समस्या रखी है, उसे प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाएगा।

Mohan Lal Badoli PC : शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी को लेकर आज होगी अहम बैठक

Savitri Jindal : मैंने बीजेपी को निर्दलीय नेता का समर्थन दिया

सावित्री जिदंल ने कहा कि मै बीजेपी पार्टी में शामिल नहीं हुई मैने बीजेपी की तरफ से निर्दलीय होने के नेता समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि अनाज मंडी के शौचाल्यों की व्यवस्था ठीक करवाई जाएगी। हरियाणा सरकार में मंत्री बनाए जाने को लेकर कहा कि अभी कोई ऐसी बात नही है। पत्रकारों ने सवाल पूछा कि अगर मंत्री बनाया जाता तो आप तैयार हैं तो इस पर सावित्री जिदंल ने कहा कि सरकार मंत्री बनाती तो हम मंत्री पद लेने के लिए तैयार हैं।

Haryana CM Oath Ceremony : एक बार फिर बदली मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह की तारीख, जानिए अब इस तिथि को होगी ताजपोशी

इतने वोटों से हासिल की थी जीत

मालूम रहे कि भाजपा से टिकट न मिलने पर शुरू से ही सावित्री जिंदल कहती आई थी कि वे चुनाव जरूर लड़ेंगी और निर्दलीय विधानसभा चुनाव लड़ा भी। इस चुनाव में उसने कांग्रेस के प्रत्याशी रामनिवास रारा को 18941 वोटों से मात दी। बता दें कि निर्दलीय उम्मीदार सावित्री जिंदल को 49231 और कांग्रेस उम्मीदवार रामनिवास को 30290 मत हासिल हुए थे

Congress Leader Pawan Khera : हमने चुनाव आयोग पर इन 20 सीटों को लेकर भेजी शिकायत

Haryana New Cabinet : नायब सिंह सैनी की कैबिनेट में होंगे इतने मंत्री, जानिए इनको मिल सकती है जगह

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox