होम / SDM Gunman Death : जींद में ऐसे हुई एसडीएम के गनमैन की मौत, सुबह घर से ड्यूटी के लिए निकला था

SDM Gunman Death : जींद में ऐसे हुई एसडीएम के गनमैन की मौत, सुबह घर से ड्यूटी के लिए निकला था

• LAST UPDATED : October 18, 2024
  • संदिग्ध परि​स्थितियों में गोली लगने से मौत

  • सुबह घर से ड्यूटी के लिए निकला था गनमैन रविंद्र

India News Haryana (इंडिया न्यूज), SDM Gunman Death : जींद के एसडीएम वीरेंद्र सहरावत के गनमैन रविंद्र (54) की संदिग्ध परि​स्थितियों में गोली लगने से मौत हो जाने का मामला सामने आया है। गोली भी उनकी सर्विस रिवाॅल्वर से ही चली है। सुबह पौने 9 बजे जब रविंद्र घर से निकला ही था कि अचानक लोगों को गोली चलने की आवाज सुनाई दी। वे तुरंत घटनास्थल की ओर दौड़े तो देखा कि वह लहुलूहान हालत में घर के बाहर गिरे हुए हैं। आसपास के लोगों ने तुरंत उनको नागरिक अस्पताल में दा​खिल करवाया, लेकिन यहां चिकित्सकों ने उनको मृत घो​षित कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

20 वर्षों से एसडीएम के गनमैन के रूप में थे तैनात

रविंद्र (54) पिछले 20 साल से जींद में ही एसडीएम के गनमैन के रूप में तैनात थे। मूल रूप से हिसार के कापड़ो गांव निवासी हैं, लेकिन काफी समय से यहां पुलिस लाइन कॉलोनी में ही रहते थे। इस समय वह एसडीएम वीरेंद्र सहरावत के गनमैन थे। रविंद्र ने कभी शराब तो क्या धू्म्रपान भी नहीं किया। बहुत ही मिलनसार और मृदु स्वभाव के थे।

Fraud Of 52 Lakh Rupees : नौकरी लगवाने के नाम पर 52 लाख रुपए की ठगी करने मामले में गिरोह की तीसरी आरोपी महिला गिरफ्तार

मौत के कारणाें का नहीं हुआ खुलासा

रविंद्र कुमार की मौत के पीछे क्या कारण रहे हैं, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई। सूचना मिलने के बाद पूरा प्रशासनिक अमला नागरिक अस्पताल में पहुंच गया और शव का पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू की। रविंद्र फिलहाल ईएसआई के पद पर तैनात थे। सुबह वह वर्दी लगाकर ही घर से निकले थे और और वर्दी में ही वह खून से लथपथ पाए गए। रविंद्र को गोली सिर में लगी थी और आर-पार हो गई थी।

Gas Cylinder Blast : फरीदाबाद मेें गैस सिलेंडर ब्लास्ट से पूरा घर हुआ तबाह…, दादा-दादी और पोते की मौत