Nafe Singh Rathi’s Family Security : नफे सिंह राठी के परिवार की सुरक्षा बढ़ी, मिले 25 सुरक्षा कर्मी

27
Nafe Singh Rathi's Family Security
नफे सिंह राठी के परिवार की सुरक्षा बढ़ी, मिले 25 सुरक्षा कर्मी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Nafe Singh Rathi’s Family Security : पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के हस्तक्षेप के बाद हरियाणा सरकार ने इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के परिजनों की सुरक्षा के लिए 25 सुरक्षाकर्मी मुहैया कराए गए हैं।

जी हां, हाईकोर्ट में जितेंद्र राठी ने याचिका दाखिल करते हुए बताया था कि उनके पिता की 25 फरवरी को बहादुरगढ़ में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी और उसके बाद से लगातार उन्हें धमकियां भी दी जा रही हैं।

Nafe Singh Rathi’s Family Security : परिवार को थी हमले की आशंका

इस कारण उसे व उसके परिवार पर लगातार खतरा है। वर्तमान में उनके घर पर केवल 5 ही सुरक्षाकर्मी तैनात हैं लेकिन रोटेशन में। अब कोर्ट के आदेश पर याचिकाकर्ता व उसके परिजनों को 25 सुरक्षाकर्मी प्रदान किए गए हैं। हाईकोर्ट ने कहा कि सुरक्षा कम करने से पहले पुलिस जितेन्द्र राठी को 3 सप्ताह का नोटिस देगी।

मालूम रहे कि अज्ञात हमलावरों ने पूर्व विधायक और आईएनएलडी नेता नफे सिंह राठी (68) सहित उनके एक समर्थक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या उस समय की गई थी जब वे कहीं जा रहे थे लेकिन रास्ते में फाटक बंद होने के कारण उन्हें कुछ देर रूकना पड़ गया था। उस दौरान कार सवार बदमाशाें ने उन पर गोलियों की बौछार कर दी थी। फिलहाल नफे सिंह की हत्या से पूरे प्रदेश में सियासी बवाल मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें : Vedpal Tanwar Arrests : खनन व्यापारी को ED ने गिरफ्तार किया

यह भी पढ़ें : Sant Gopaldas : संत गोपालदास समेत 15 आरोपी बरी

यह भी पढ़ें : Haryana Weather Update : प्रदेश में तेज गर्मी, आज से मौसम में दिखेगा बदलाव

यह भी पढ़ें : Hooda Slams Former Cm Manohar Lal : हार की बौखलाहट में अधिकारियों-कर्मचारियों को धमकी दे रहे हैं पूर्व मुख्यमंत्री : हुड्डा