होम / Sirsa MP Kumari Selja In Jagadhri : झूठ और सच की लड़ाई में जीत सच की ही होगी, भाजपा जा रही और कांग्रेस आ रही 

Sirsa MP Kumari Selja In Jagadhri : झूठ और सच की लड़ाई में जीत सच की ही होगी, भाजपा जा रही और कांग्रेस आ रही 

• LAST UPDATED : September 1, 2024
  • कहा- प्रदेश की एक एक सीट जिताकर राहुल गांधी के हाथ मजबूत करने है
  • भाजपा धर्म और जाति के नाम पर समाज को बांटना चाहती है पर कांग्रेस ऐसा नहीं होने देगी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sirsa MP Kumari Selja In Jagadhri : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि राहुल गांधी ने बीड़ा उठाया है कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलनी है, इस दुकान को 36 बिरादरी के लोग मिलकर बनाएंगे। राहुल गांधी में एक ही कमी है कि उन्हें झूठ बोलने की आदत नहीं है, सच के साथ खड़े होते है, झूठ और सच की लड़ाई में जीत सच की ही होती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में झूठ की राजनीति करने वाली भाजपा सरकार सत्ता से जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के संघर्ष की घड़ी खत्म होने का समय आ गया है।

Sirsa MP Kumari Selja In Jagadhri : सभा के आयोजक अकरम खान और कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाई

वे शनिवार को अनाजमंडी छछरौली में कांग्रेस यात्रा के तहत आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रही थी। अपार जनसमूह को देखकर वे काफी प्रसन्न दिखाई दी। उनका जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने सभा के आयोजक अकरम खान और कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाई।

इस मौके पर मंच पर सांसद इमरान मसूद, पूर्व डिप्टी स्पीकर अकरम खान, कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर,  पूर्व डिप्टी सीएम चंंद्रमोहन बिश्रोई, विधायक प्रदीप चौधरी, विधायक शमशेर सिंह गोगी, विधायक रेनूबाला, पूर्व विधायक राजपाल भूखड़ी, पूर्व चेयरमैन जिला परिषद यमुनानगर श्याम सुंदर बत्रा, पूर्व प्रत्याशी निर्मल चौहान, निलय सैनी, राय सिंह प्रवक्ता, नरपाल गुर्जर, मनोज जयरामपुर, राजेश शर्मा, अनिल गोयल, सुरेश ढांडा, राकेश काका, मोहन जयरामपुर, दवेंद्र सिंह, विक्रम सैनी, महिंदर हरतोल, संदीप कुमार, कपिल खेत्रपाल, सचिन शर्मा, उषा कमल, देवेन्द्र लक्की, विनय काम्बोज, मेम सिंह दहिया,आकाश बतरा, नरवैल सिंह आदि मौजूद थे।

भाजपा उन्हें सच बोलने से नहीं रोक सकती

सभा को संबोधित करते हुए कु़मारी सैलजा ने कहा कि अब संघर्ष की घड़ी खत्म होने जा रही है क्योंकि कांग्रेस की सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि उनकी आदत नहींं है कि अनुशासन से बाहर जाए, जो कहना है अनुशासन के दायरे में कहना है, मैं कभी उम्मीदवार घोषित नहीं करती पर जमीनी हकीकत देखकर कहती हूं कि अकरम खान जीतेगा, उन्हें जिताकर चंडीगढ़ भेजना है।

हरियाणा में एक एक सीट राहुल गांधी के हाथ मजबूत करेगी। भाजपा ने दस साल झूठ बोलकर राज किया, राहुल गांधी जब भी संसद में सच बोलने के लिए खडे हुए तो या तो उन्हें बीच में रोक दिया या उनका माइक ही बंद कर दिया पर भाजपा उन्हें सच बोलने से नहीं रोक सकती। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे का संदेश जन जन तक पहुंचाना है। प्रदेश और देश में भाईचारा मजबूत करना है।

भाजपा धर्म और जाति की बात कर इस समाज को चाहती है बांटना

उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म और जाति की बात कर इस समाज को बांटना चाहती है पर कांग्रेस भाजपा की इस साजिश को कामयाब नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने शिक्षा का बेडागर्क करके रख दिया है, स्कूल खोलने के बजाए बंद किए जा रहे है ऐसे में गरीबो के बच्चें पढ़ने के लिए कहां जाएंगे।  भाजपा बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है, बेरोजगारी में प्रदेश अव्वल बना हुआ है, रोजगार के नाम पर एचकेआरएन के तहत भर्ती की जा रही है, ऐसा कर सरकार युवाओं के साथ मजाक कर रही है।

MP Kartikeya Sharma : भाजपा हरियाणा प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही : कार्तिकेय शर्मा

Ambala Mayor Shakti Rani : भाजपा ने पर्ची-खर्ची का सिस्टम कर युवाओं को मैरिट आधार पर नौकरी दी : शक्ति रानी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox