होम / Karnal Western Yamuna Canal में तीन शव मिलने से सनसनी

Karnal Western Yamuna Canal में तीन शव मिलने से सनसनी

• LAST UPDATED : September 1, 2022

इशिका ठाकुर, Haryana News (Karnal Western Yamuna Canal) : करनाल के इंद्री की पश्चिमी यमुना (Karnal Western Yamuna Canal) नहर में तीन शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पश्चिमी यमुना नहर में शव को राहगीरों ने देखा तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर गोताखोर प्रगट सिंह की टीम को मौके पर बुलाया।

कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला

गोताखोर टीम ने तीनों शवों को रस्सी से बाहर निकाला। बता दें कि नहर में पानी का तेज बहाव होने के चलते शवों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। जिनमें तीनों शव की शिनाख्त नहीं हुई। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि तीनों शव कहा के हैं।

Karnal Western Yamuna Canal

Karnal Western Yamuna Canal

गोताखोर प्रगट सिंह ने कहा कि सूचना मिली थी कि इंद्री पश्चिमी यमुना नहर पर दो शव जैनपुर की तरफ से तैरते हुए आ रहे हैं। एक शव पुल में अटका हुआ है तो दूसरा नहर किनारे झाड़ में अटका है। तीसरा शव जौनपुर की तरफ से नहर में आता मिला।

इंद्री थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि तीन शव नहर में मिले हैं। सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से तीनों शव बाहर निकाले। तीनों शव को करनाल के कल्पना चावला में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि तीनों शव कहा के हैं और यह आत्महत्या है या कोई दुर्घटना।

यह भी पढ़ें : Haryana Congress Crises Again : हुड्डा और गुलाम नबी की मुलाकात पर घमासान

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox