होम / Servant Murdered Owner : सैलरी न मिलने पर नौकर ने की मालिक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Servant Murdered Owner : सैलरी न मिलने पर नौकर ने की मालिक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : July 7, 2024
  • शव को बालकनी में कपड़ों में छिपाकर बाहर से बंद कर हो गया फरार
  • फ्लैट से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों किया पुलिस को सूचित 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Servant Murdered Owner : गुरुग्राम के भोंडसी थाना क्षेत्र के शेरेनाज सोसायटी में नौकर ने सैलरी पर अपने 62 वर्षीय मालिक की फ्लैट में गला काटकर हत्या कर दी और शव को बालकनी में कपड़ों में छिपाकर बाहर से बंद कर फरार हो गया। बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया की सूचना पर पुलिस ने शनिवार रात फ्लैट से शव बरामद किया। जांच करते हुए रविवार सुबह आरोपी को आगरा से गिरफ्तार कर लिया गया। उसने हत्या की वारदात स्वीकार की है।

Servant Murdered Owner : शव करीब एक सप्ताह पुराना

जानकारी मुताबिक भोंडसी थाना पुलिस ने बताया कि शनिवार रात आठ बजे पुलिस कंट्रोल में धुनेला स्थित शेरेनाज सोसायटी से एक व्यक्ति ने सूचना दी कि 12वीं मंजिल के 1201 नंबर फ्लैट से बदबू आ रही है। इसके बाद थाना पुलिस, सीन आफ क्राइम टीम, एफएसएल, डाग स्क्वायड, फिंगरप्रिंट टीम मौके पर पहुंची। यहां फ्लैट की बालकनी से शव बरामद किया गया। यह करीब एक सप्ताह पुराना था। गले पर धारदार हथियार से काटने के निशान थे। घर में कागजात की जांच के बाद व्यक्ति की पहचान राजस्थान के भीलवाड़ा के गांव मांडल निवासी राजीव ओझा के रूप में की गई।

राजीव कई साल से इस सोसायटी में अकेले रहते थे

पुलिस ने उनके घरवालों को भी सूचना दी। पुलिस जांच में सामने आया कि राजीव कई साल से इस सोसायटी में अकेले रहते थे और किराना की दुकान चलाते थे। थाना पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू की। भोंडसी पुलिस टीम ने हत्या करने वाले आरोपी की पहचान करने के लिए विभिन्न जानकारी एकत्रित की। इसके बाद रात में कई ठिकानों पर रेड की गई। आरोपी को उत्तर प्रदेश के आगरा से रविवार सुबह पकड़ लिया गया। उसकी पहचान फिरोजाबाद के गांव बरौली खैरगढ़ निवासी अर्जुन कुमार के रूप में की गई।

आरोपी ने नारियल काटने वाले बड़े चाकू से हत्या कर दी

पुलिस पूछताछ में पता चला कि अर्जुन राजीव की दुकान पर करीब तीन महीनों से काम कर रहा था। इसने जब दुकान मालिक से सैलरी मांगी तो इनके बीच कहासुनी हो गई। इसकी रंजिश रखते हुए आरोपी एक जुलाई की रात दस बजे फ्लैट में पहुंचा। इस दौरान राजीव सो रहे थे। आरोपी ने नारियल काटने वाले बड़े चाकू से राजीव की गर्दन पर वार करके उनकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को रविवार को कोर्ट में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया जाएगा। इस दौरान उससे पूछताछ और हत्या में इस्तेमाल हथियार को बरामद करने की कोशिश की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Four Children Died Due To Drowning : खंदौली यमुना एक्सप्रेस वे इंटरचेंज पर बने गड्ढे में डूबने से चार बच्चों की मौत 

यह भी पढ़ें : CM Saini In Panipat : मुख्यमंत्री ने पानीपत में 227 करोड़ रुपए से अधिक की लागत की 32 परियोजनाओं का किया उद्घाटन व शिलान्यास

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox