Nadda Haryana Visit: जनता की सेवा ही सबसे बड़ा लक्ष्य : जेपी नड्डा

इंडिया न्यूज, Haryana News (Nadda Haryana Visit): हरियाणा बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अध्यक्षता करते हुए कहा कि राज्य सरकार की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अच्छा काम कर रही है। सबसे बड़ा लक्ष्य जनता की सेवा करना और सभी कमियां दूर करना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कई योजनाओं को राष्ट्रीय व राज्य स्तर पर पहली बार लागू किया गया है। इन सभी योजनाओं को जनता तक हर घर पहुंचाया जाए।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पंचायत चुनाव के प्रचार में जुट जाएं और बेहतर से बेहतर करें। इससे पहले पंचकूला में आयोजित कोर ग्रुप की बैठक में सांसद रामचंद्र जांगड़ा और कुछ अन्य सांसदों ने कहा कि सीएम मनोहर लाल जैसे मंगलवार को विधायकों के साथ बैठक करते हैं, वैसे ही सांसदों को मिलने का समय भी दें। इस पर सीएम ने कहा कि सांसदों से समय तय कर अंतिम फैंसला ले लिया जाएगा।

कोर ग्रुप ने नड्डा के साथ पंचायत चुनाव चिन्ह पर लड़ने, जजपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने और सरकार के प्रदर्शन पर चर्चा की। वहीं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि आने वाले समय में पार्टी को कैसे मजबूत किया जाए इस बारे में भी चर्चा की गई।

हरियाणा की जनता सरकार के काम से संतुष्ट है। गठबंधन सरकार में कई मजबूरियां होती है, उनका कुछ प्रभाव पड़ता है लेकिन सीएम मनोहर का सक्षम नेतृत्व है। नड्डा ने इससे पहले पंचकूला के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में बीजेपी सांसद व विधायकों से सरकार व संगठन के कार्यों पर भी जवाब लिया।

बैठक के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि पार्टी को ज्यादा से ज्यादा कैसे मजबूत किया जाए इस बारे में बात की। उन्होंने कहा कि आने वाले साल 2024 के विधानसभा चुनाव में ज्यादा समय नहीं बचा। गठबंधन चुनाव का नहीं, सरकार का है। यह पांच साल चलेगा, अभी के चुनाव तक नहीं है।

यह भी पढ़ें : Chitra’s Taunt on Opposition : भाजपा ने प्रदेश में बढ़ाया बेरोजगारी और भ्रष्टाचारी का ग्राफ

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat के कमरे से लॉकर तो मिला लेकिन पासवर्ड नहीं

Connect With Us: Twitter Facebook

Nitesh Kumar

Share
Published by
Nitesh Kumar

Recent Posts

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने यहां

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने…

1 hour ago

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने कांग्रेस की लगाई जमकर वॉट

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने…

2 hours ago

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें पूरी खबर

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें…

2 hours ago