प्रदेश की बड़ी खबरें

Shakti Rani Sharma को मिल रहा जबरदस्त जनसमर्थन, युवाओं को नजर आ रही उम्मीद की किरण 

  • शक्ति रानी शर्मा ने युवाओं को रोजगार देने का दिया आश्वासन
  •  कालका निवासियों ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि वे शक्ति रानी की सोच और दृष्टिकोण से प्रभावित
  • स्थानीय निवासियों का मानना है कि शक्ति रानी जिस राजनीतिक परिवार से आती हैं, वह विकास को लेकर हमेशा से ही कटिबद्ध

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Shakti Rani Sharma : बीजेपी की टिकट पर कालका विधान सभा सीट से चुनाव लड़ रही शक्ति रानी शर्मा को स्थानीय जनता से जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। उनकी चुनावी मुहिम ने न केवल राजनीतिक हलचल पैदा की है, बल्कि युवाओं और क्षेत्र के विकास को लेकर नई उम्मीदों को भी जन्म दिया है। हिमाचल से सटे इलाके में लोग वर्षो से विकास को लेकर तरस रहे हैं। अब लोगों को लगने लगा है कि बीजेपी की सरकार व शक्ति रानी उनके लिए वरदान साबित हो सकते हैं।

Shakti Rani Sharma : युवाओं को रोजगार देने के लिए नए उद्योग लगाना उनकी प्राथमिकता

प्रदेश के एक बड़े राजनीतिक घराने और धुरंधर राजनीतिक पंडित विनोद शर्मा की पत्नी एवं सांसद कार्तिकेय शर्मा की माताजी शक्ति रानी शर्मा ने कालका में चुनावी माहौल को रोचक बना दिया है। युवाओं का जबरदस्त समर्थन शक्ति रानी शर्मा की चुनावी बढ़त की ओर इशारा कर रहा है। शक्ति रानी शर्मा, जो पहले से ही स्थानीय लोगों में एक पहचान बना चुकी हैं, उन्होंने अपने प्रचार के दौरान युवाओं को रोजगार देने का वादा किया है।

उनका कहना है, “हमारे युवा देश का भविष्य हैं। उन्हें रोजगार के अवसर प्रदान करना हमारी प्राथमिकता है। हम एक ऐसा वातावरण बनाएंगे जहां हर युवा अपने सपनों को साकार कर सके। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर इलाके में नए-नए उद्योगों को लगाना उनकी प्राथमिकता रहेगी, जिससे युवाओं को रोजगार मिलेगा और इलाके में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे।

क्षेत्र के पिछड़ेपन को दूर करने के लिए ठोस कदम उठाएंगी

शक्ति रानी ने चुनावी जनसभाओं में जोर देकर कहा है कि वे क्षेत्र के पिछड़ेपन को दूर करने के लिए ठोस कदम उठाएंगी। उन्होंने कहा, “हमारी सरकार युवाओं के लिए नए औद्योगिक पार्क, कौशल विकास केंद्र और स्टार्टअप इनिशिएटिव्स की स्थापना करेगी। इससे न केवल रोजगार के अवसर बढ़ेंगे, बल्कि हमारे क्षेत्र का समग्र विकास भी होगा। हिमाचल से सटा होने के बावजूद यह इलाका सही नेतृत्व न मिलने के कारण विकास की राह नहीं पकड़ पाया है। बड़े उद्योग इच्छा शक्ति के भाव में बंद हो गए, इन सबको अब दोबारा से शुरू करवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।

स्थानीय निवासी शक्ति रानी की सोच और दृष्टिकोण से प्रभावित

शक्ति रानी शर्मा की यह बातें युवाओं को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं, यही कारण हैं कि युवाओं का रुझान उनकी तरफ बढ़ रहा है, जो उनकी जीत की ओर इशारा भी कर रहा है। स्थानीय निवासियों का मानना है कि शक्ति रानी जिस राजनीतिक परिवार से आती हैं, वह विकास को लेकर हमेशा से ही कटिबद्ध रहता है।

बीजेपी की सरकार बनने पर शक्ति रानी शर्मा न केवल युवाओं के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध कराएंगी, बल्कि पूरे इलाके के विकास में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। कालका निवासियों ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि वे शक्ति रानी की सोच और दृष्टिकोण से प्रभावित हैं।

समाज के सभी समुदाय दे रहे समर्थन

शक्ति रानी शर्मा की बढ़ती लोकप्रियता का एक बड़ा कारण उनका सभी समुदायों के प्रति समर्पण है। उन्होंने विभिन्न सामाजिक कार्यों में भाग लिया है और स्थानीय मुद्दों पर सक्रियता दिखाई है। इससे लोगों के बीच उनका विश्वास मजबूत हुआ है।

एक स्थानीय युवा नेता ने कहा, “शक्ति रानी ने हमेशा हमारी समस्याओं को सुना है और हमें विश्वास दिलाया है कि वे हमारे लिए काम करेंगी। हम उनके साथ हैं और उन्हें जीतते हुए देखना चाहते हैं।” फिलहाल जनता की उम्मीदें और उनकी प्रतिबद्धता इस चुनाव को खास बना रही हैं। यदि वे अपने लक्ष्यों को हासिल करने में सफल होती हैं, तो यह न केवल उनके लिए, बल्कि पूरे क्षेत्र के लिए एक नई दिशा स्थापित कर सकता है।

BJP Candidate Shakti Rani Sharma : मौजूदा राजनीतिक समीकरणों के मद्देनजर कालका सीट से शक्ति रानी शर्मा बेहद मजबूत स्थिति में 

Shakti Rani Nomination : BJP प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने अपना नामांकन दाख़िल किया

BJP Candidate Shakti Rani Sharma : माँ कालका के आशीर्वाद से किया शक्ति रानी शर्मा ने अपने चुनाव का शंखनाद 

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago