होम / Haryana Election 2024: शक्ति रानी शर्मा पहुंचीं रज्जीपुर, किए बड़े वादे, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

Haryana Election 2024: शक्ति रानी शर्मा पहुंचीं रज्जीपुर, किए बड़े वादे, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

• LAST UPDATED : September 17, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज),  Haryana Election 2024: हरियाणा विधासभा चुनाव के दौरान सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार में लगी हुई हैं। वहीं सभी पार्टी एक-दूसरे को साधने का भी प्रयास कर रही हैं। अब इसी प्रचार करते हुए भारतीय जनता पार्टी की कालका से प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा रज्जीपुर गाँव पहुंचीं जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। साथ ही शक्ति रानी शर्मा ने लोगों से बड़े वादे किए। प्रचार-प्रसार के चलते शक्ति रानी शर्मा ने लोगों से कहा कि कालका हलके का चौतरफ़ा विकास करेंगे और कालका को और बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे।

  • शक्ति रानी शर्मा ने जनता से किए वादे
  • प्रधानमंत्री को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

Big Road Accident : सोनीपत के बाद अब सिरसा में बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, जानिए इतने लोग हुए जख्मी

शक्ति रानी शर्मा ने जनता से किए वादे

हरियाणा विसधानसभा चुनाव के चलते हरियाणा इस समय बीजेपी के रंग में रंगा है। कई दिनों से लगातार बीजेपी के छोटे-बड़े सभी नेता प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी बीच शक्ति रानी शर्मा ने लोगों से कहा कि कालका का चौतरफ़ा विकास करेंगे और कालका को और बेहतर बनाने का प्रयास होगा। इसके अलावा भी उन्होंने काफी वादे किए। उन्होंने यह भी कहा कि चाहे महिलाओं के लिए एक भयमुक्त वातावरण बनाना हो या बच्चों के लिए स्कूल कॉलेज के साथ ही अच्छे खेलकूद के इंतज़ाम हों, वो सब हम करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि कालका की सड़कों की कनेक्टिविटी भी सुधारेंगे और नौजवानों के लिए रोज़गार के अवसर हों यह भी निश्चित करेंगे।

Yamunanagar Election Boycott : वोट डालते गुजर गए अनेक वर्ष, पर नहीं मिली मूलभूत सुविधाएं, किया चुनाव का बहिष्कार

प्रधानमंत्री को जन्मदिन की दीं शुभकामनाएं

वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज जन्मदिन है। इस दिन को देशवासी एक त्यौहार की तरह मना रहे हैं। ऐसे में हरियाणा में भी लंगर, पखवाड़े की व्यवस्था भी की गई है। उनके जन्मदिन पर सभी नेता उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच शक्ति रानी शर्मा ने सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और बुज़ुर्गों का मुँह मीठा करवाया। आपको बता दें PM Modi का जन्म मंगलवार यानी 17 सितंबर को हुआ था। अब उनकी उम्र 74 साल है। सार्वजनिक जीवन में उनकी दशकों की जनसेवा का यह एक और गौरवमयी साल है। पीएम मोदी का जन्मदिन उनके कामकाज के बाकी दिनों जैसा ही होता है, लेकिन इस पर्व को बीजेपी के कार्यकर्ता त्यौहार के रूप में मनाते हैं।

Haryana Election 2024: BJP-Congress ने बागियों को मनाने के लिए लगाया एड़ी से चोटी तक का दम, जानिए कितने लोगों की हुई घर वापसी ?

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox