होम / Shivratri celebrated in Shiv Mandir : धूमधाम से मनाई शिवरात्रि

Shivratri celebrated in Shiv Mandir : धूमधाम से मनाई शिवरात्रि

• LAST UPDATED : February 20, 2023

इंडिया न्यूज़, अम्बाला (Shivratri celebrated in Shiv Mandir) : राजपूत चौहान सभा की ओर से बड़ा शिवालय मंदिर, कच्चा बाजार में धूमधाम से शिवरात्रि मनाई गई। प्रधान शम्मी चौहान व महासचिव ऋषि कौशल की अध्यक्षता में खीर के भंडारे का आयोजन किया गया, जिसमें जिसमें भारी संख्या में भक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया और भगवान भोले नाथ के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

प्रधान शमी चौहान ने बताया कि महाशिवरात्रि पर हर वर्ष मंदिर में आने वाले भक्तों के लिए भंडारे का आयोजन किया जाता है। वहीं आज सुबह से ही भगवान भोले नाथ जी को जल चढ़ाने और दर्शनों के लिए भक्तों की लाइन लगी रही। शमी चौहान ने बताया कि मंदिर में आने वाले भक्तों का खास ध्यान रखा जाता है। भगवान भोले नाथ ने हमें सेवा का मौका दिया है जिसे सभी सेवादार शिद्दत के साथ निभाते हैं।

भगवान भोले नाथ सभी लोगों के दुख दर्द और कष्ट दूर करें, हम सभी की यही प्रभु से कृपा है। इस मौके पर विनोद कुमार, देवांश कौशल, कुणाल चौहान, सक्षम, अशीष, रमन, पवन, रिन्कू, संदीप, शिभू सहित और भी कई सारे सेवादारों ने सेवा में भाग लिया।

प्राचीन रघुनाथ मन्दिर बाबा जी की कुटिया में भंडारे का आयोजन

praacheen raghunaath mandir

वहीं महाशिवरात्रि पर प्राचीन रघुनाथ मन्दिर बाबा जी की कुटिया रेलवे कॉलोनी अम्बाला छावनी में खीर का भण्डारा आयोजित किया गया। संत श्री राम भूषण दास जी के सेवादार प्रधान शम्मी चौहान सहित लक्ष्मण दास व कई सारे सेवादारों ने सेवा की और भारी तादाद में भक्तों को भगवान भोले नाथ का प्रसाद वितरित किया।

ये भी पढ़ें: पोखरा विमान हादसे की रिपोर्ट आई सामने, यह हुआ खुलासा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox