होम / Shri Gauri Shankar Temple: झज्जर जिले के छारा गांव में स्थित श्री गौरी शंकर मंदिर का नवीनीकरण किया गया

Shri Gauri Shankar Temple: झज्जर जिले के छारा गांव में स्थित श्री गौरी शंकर मंदिर का नवीनीकरण किया गया

• LAST UPDATED : February 16, 2023

इंडिया न्यूज, झज्जर(Shri Gauri Shankar Temple located in Chhara village of Jhajjar district was renovated): 

श्री गौरी शंकर मंदिर का जीर्णोद्धार, नवीनीकरण और मूर्ति स्थापना समारोह संपन्न

छारा गांव में स्थित और सन 1982 में स्थापित श्री गौरी शंकर मंदिर का जीर्णोद्धार, नवीनीकरण और मूर्ति स्थापना का पांच दिवसीय आयोजन संपन्न हो गया। इस अवसर पर सभी भक्तों और स्थानीय निवासियों ने भंडारे का प्रसाद भी ग्रहण किया। स्व. लाला दीवानचंद छारिया और स्व. अनारो देवी के सुपुत्र जगदीश चंद्र गोयल छारिया ने बताया कि पांच दिनों तक चले इस धार्मिक अनुष्ठान की शुरुआत रविवार सुबह नौ बजे पूजा के साथ हुई। यह पूजा मंगलवार को रात आठ बजे तक चली।

बृहस्पतिवार को मंदिर में मूर्ति स्थापना हुई

बुधवार को सुबह और शाम के समय पूजा जबकि दिन में नगर भ्रमण का आयोजन किया गया। बृहस्पतिवार को पूजा के बाद मंदिर में मूर्ति स्थापना हुई और फिर भंडारा किया गया। इस अवसर पर रोशनलाल, दिनेश, अशोक, स्व. लाला केवलराम के सुपुत्र डा रमेश, स्व. लाला ओमप्रकाश के सुपुत्र नवीन गोयल और जगदीश चंद्र गोयल के सुपुत्र राजीव गोयल सहित अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। इस मंदिर के नवीनीकरण से ग्रामवासी काफी खुश हैं। यह मंदिर जोहड़ के किनारे स्थापित है, मंदिर की खूबसूरती का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि यह मंदिर प्राकृति सौंदर्य से भरपूर विहंगमय स्थान पर स्थापित है।

यह भी पढ़ें : ‘Love Again’ Trailer Release : प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म ‘लव अगेन’ ट्रेलर रिलीज, निक जोनस का होगा कैमियो

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox