होम / OmniBRX Biotechnology: सिडबी वेंचर कैपिटल ने ओमनीबीआरएक्स बायोटेक्नोलॉजी में 30 करोड़ रुपये का इक्विटी निवेश किया

OmniBRX Biotechnology: सिडबी वेंचर कैपिटल ने ओमनीबीआरएक्स बायोटेक्नोलॉजी में 30 करोड़ रुपये का इक्विटी निवेश किया

• LAST UPDATED : March 14, 2023

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली(SIDBI Venture Capital invests Rs 30 crore equity in OmniBRX Biotechnology): सिडबी वेंचर कैपिटल ने बायोप्रोसेसिग इंजीनियरिंग कंपनी ‘ ओमनीबीआरएक्स बायोटेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड ‘ में 30 करोड़ रुपये का निवेश किया है। ओमनीबीआरएक्स ने सिडबी वेंचर कैपिटल लिमिटेड से 30 करोड़ रुपये की सीरीज – ए इक्विटी फंडिंग की घोषणा की है, कंपनी के एक बयान में कहा गया है। स्केलेबल और कुशल बायोप्रोसेसिंग प्रौद्योगिकी विशेष रूप से सिंगल-यूज बायोरिएक्टर प्लेटफॉर्म और अन्य जैविक उत्पादन के लिए दुनिया भर में उच्च मांग में हैं। वही बायोरिएक्टर प्लेटफॉर्म टीके के, उत्पादन के लिए भी आवश्यक है।

ओमनीबीआरएक्स बायोटेक्नोलॉजीज के संस्थापक और सीईओ रवींद्र पटेल ने कहा, ”हमारी दृष्टि में विश्वास करने और हमारी विस्तार योजनाओं में हमारा समर्थन करने के लिए हम एसवीसीएल की टीम के आभारी हैं। स्केलेबल और कुशल बायोप्रोसेसिंग प्रौद्योगिकियां, विशेष रूप से एकल-उपयोग बायोरिएक्टर प्लेटफॉर्म, टीके और अन्य जैविक के उत्पादन के लिए दुनिया भर में उच्च मांग में हैं।

ओमनीबीआरएक्स के नवीनतम प्रौद्योगिकी पर आधारित

समाधानों में जैविक और टीकों की तेजी से बढ़ती बाजार की मांगों को पूरा करने की क्षमता है। सेल बीआरएक्स – सिंगल-यूज़ बायोरिएक्टर्स – ओमनीबीआरएक्स से बड़े पैमाने पर टीकों और वायरल वेक्टर उत्पादन के लिए दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे कुशल वैक्सीन निर्माण मंच है।

रवींद्र पटेल ने कहा ओमनीबीआरएक्स क्लोज-लूप क्रमिक रूप से प्रोग्राम किए गए बायोरिएक्टर सिस्टम में दुनिया के पहले एकीकृत सीड ट्रेन डेवलपमेंट प्लेटफॉर्म का निर्माता भी है। सीरीज-ए फंड्स के प्रवाह के साथ, ओमनीबीआरएक्स विदेशी बाजार में अपने कारोबार का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सिडबी वेंचर कैपिटल लिमिटेड में सीनियर वीपी साजित कुमार ने कहा, ”हम ओमनीबीआरएक्स के साथ साझेदारी कर खुश हैं। हमें विश्वास है कि उनका ध्यान और गहन ज्ञान उन्हें वैश्विक बाजारों में प्रवेश करने में मदद करेगा। यह ‘उभरते सितारे फंड’ में से हमारा तीसरा निवेश है, एमएसएमई के लिए यह फंड निर्यात बाजारों में विस्तार पर केंद्रित है। उन्हें शुभकामनाएं’। संतोष पात्रा द्वारा स्थापित दिल्ली स्थित बुटीक इन्वेस्टमेंट बैंक एड कैपिटल इस लेनदेन के लिए ओमनीबीआरएक्स के विशेष वित्तीय सलाहकार थे।

यह भी पढ़ें : Payal Ghosh shared ‘suicide note’: पायल घोष ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ‘सुसाइड नोट

 Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox