होम / Anil Vij And B Praak: अनिल विज को मशहूर सिंगर बी प्राक ने कुछ ऐसे अंदाज में दी जीत की बधाई, जिसे जान आप भी रह जाएंगे हैरान

Anil Vij And B Praak: अनिल विज को मशहूर सिंगर बी प्राक ने कुछ ऐसे अंदाज में दी जीत की बधाई, जिसे जान आप भी रह जाएंगे हैरान

• LAST UPDATED : October 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij And B Praak: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने हैट्रिक मार कर अन्य पार्टियों की बोलती बंद कर दी।जिसके चलते देशभर में बीजेपी का डंका बजा हुआ है। सभी नेता और मशहूर सेलिब्रिटीज बीजेपी को बधाइयां देने में लगे हुए हैं। ऐसे में लगातार बीजेपी नेताओं को बधाईयां मिल रही हैं। इसी के चलते अब हरियाणा के पूर्व गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को मशहूर सिंगर बी प्राक ने खास अंदाज में बधाई दी है। दरअसल, बी प्राक ने विज को कॉल कर बधाई दी।

  • वीडियो हो रहा वायरल
  • चुनाव नतीजों से पहले अनिल विज ने भी गाया था गाना

Jamaat e Islami: ‘जाटों के चक्कर में…’, कांग्रेस की हार पर मुस्लिम संगठन जमात-ए इस्लामी ने की आलोचना

वीडियो हो रहा वायरल

इससे सम्बंधित एक वीडियो हरियाणा बीजेपी के एक्स अकाउंट पर भी शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनिल विज अपने समर्थकों के साथ बैठे हैं इस दौरान उनके मोबाइल पर बी प्राक उन्हें जीत की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में बी प्राक उनके लिए गाना भी गए रहे हैं। दरअसल बी प्राक उन्हें तेरी मिट्टी में मिल जावां गाना सुना रहे हैं। दरअसल, सिंगर बी प्राक ने अनिल विज को बधाई देने के लिए कॉल किया था। इस दौरान वहां बैठे लोगों ने गाने की फरमाइश कर डाली। जिसके बाद बी प्राक ने उन्हें अपने मशहूर गाने की कुछ लाइन सूना दी। और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चुनाव नतीजों से पहले अनिल विज ने भी गाया था गाना

आपको बता दें, इससे पहले चुनावी नतीजों के दौरान अनिल विज खुद भी गीत सुनाते दिखाई दिए थे। दरअसल, चुनावी रुझानों के दौरान अनिल विज ने कांग्रेस पर जुबानी हमला करते हुए एक गीत गाया था। जब अनिल विज आगे चल रहे थे। तब उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग ज्यादा उछल रहे थे, लेकिन जैसे-जैसे गिनती आगे बढ़ रही है, उनकी उछल कूद कम हो रही है। इस मौके पर विज ने गाना भी गाया, जिसके बोल थे ‘चलता रहे ये कारवां, उम्र एक रवा का कारवां। और अब विज के लिए ही उनकी जीत की बधाई देते हुए बी प्राक ने उनके लिए गाना गाया ।

Haryana Election Result: ‘हमारी जीत निश्चित थी क्योंकि किसान…’, कांग्रेस की हार पर बोले अधीर रंजन चौधरी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox