होम / Sirsa Dera Reaction : डेरामुखी राम रहीम पर…, प्रवक्ता जितेंद्र ने इस मामले में आरोप बताए निराधार

Sirsa Dera Reaction : डेरामुखी राम रहीम पर…, प्रवक्ता जितेंद्र ने इस मामले में आरोप बताए निराधार

• LAST UPDATED : October 23, 2024
  • पवित्र श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी की स्वतंत्र एजेंसी से जांच की मांग

  • डेरा सच्चा सौदा डेरा प्रमुख राम रहीम पर लगाए बेअदबी के सभी आरोप झूठे व निराधार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sirsa Dera Reaction : सिरसा डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां पर लगाए जा रहे बेअदबी के आरोपों का डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता जितेंद्र खुराना ने साफ खंडन किया और कहा कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम पर लगाए बेअदबी के सभी आरोप झूठे व निराधार हैं। बेअदबी करने में डेरा सच्चा सौदा एवं राम रहीम का कोई हाथ नहीं है।

Sirsa Dera Reaction : डेरा प्रमुख ने हमेशा सभी धर्मों का सम्मान किया

India News Haryana ( Ram Rahim)

केवल साजिशवश डेरा प्रमुख राम रहीम को इस केस में फंसाने का काम किया जा रहा है। डेरा प्रमुख राम रहीम द्वारा हमेशा ही सभी धर्मों का आदर सत्कार किया गया है। बेअदबी करना तो दूर ऐसी कल्पना भी कभी डेरा सच्चा सौदा के किसी भी सदस्य या डेरा प्रमुख राम रहीम द्वारा नहीं की गई।

Haryana Goverment: बढ़ते प्रदूषण पर नायब सरकार के आदेशों का दिखा असर, पराली जलाने के मामलों में क्या है नया Update

सत्कार योग पवित्र श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के पावन अंगों की जो बेअदबी हुई है, उसकी डेरा सच्चा सौदा कड़े शब्दों में निंदा करता है और मांग करता है कि इसकी निष्पक्ष जांच होकर जो इसके असल दोषी हैं, उनको सामने लाया जाना चाहिए, न कि साजिश के तहत डेरा सच्चा सौदा एवं गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा को इसमें फसाया जाना चाहिए।

मालूम रहे कि बेअदबी की घटनाओं में 2015 में पंजाब के फरीदकोट के बरगारी इलाके में गुरु ग्रंथ साहिब का गायब होना और कथित तौर पर अपवित्र होना शामिल है, जिससे सिख समुदाय में आक्रोश फैल गया था। इस साल की शुरुआत में ही पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने बेअदबी के 3 मामलों में राम रहीम के खिलाफ कार्यवाही पर रोक लगा दी थी, जिससे किसी भी जांच या मुकदमे पर रोक लग गई थी। मार्च में जारी किए गए आदेश को पंजाब सरकार ने चुनौती दी थी, जिसने मामले को सुप्रीम कोर्ट के समक्ष लाया था।

Haryana Assembly Session में अबकी बार होंगी सबसे ज्यादा महिला विधायक, जानिए इतनी है संख्या