होम / SIRSA : खाकी पर लगा दाग,सीआईए पर रिश्वत का आरोप

SIRSA : खाकी पर लगा दाग,सीआईए पर रिश्वत का आरोप

• LAST UPDATED : July 5, 2021

सिरसा:अमर सिंह जायानी

फरीदाबाद के आई विजिलेंस टीम ने डबवाली के सीआईए प्रभारी सब इंस्पेक्टर अजय कुमार को 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा .

ये था मामला

विजिलेंस टीम ने जंड वाला निवासी सुक्खा सिंह की शिकायत पर सब इंस्पेक्टर को गिरफ़्तार किया है. आरोपी सब इंस्पेक्टर को रिश्वत की राशि देने के लिए शिकायतकर्ता ने अनाज मंडी स्थित अपनी आढ़त की दुकान पर बुलवाया जहां उसे विजिलेंस की टीम ने दो लाख रुपए की राशि लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया .शिकायतकर्ता सुक्खा सिंह ने बताया कि उसके पिता अफीम तस्करी मामले में सजायाफ़्ता है. और कुछ दिन के लिए घर छुट्टी पर आया हुआ है. फिर से हाजिर नहीं होने की वजह से उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया. उन्होंने बताया कि डबवाली सीआईए प्रभारी सब इंस्पेक्टर अजय कुमार ने उनके पिता को घर से गिरफ़्तार किया था. सीआईए प्रभारी सब इंस्पेक्टर अजय कुमार लगातार उनके परिवार के खिलाफ शह देने के आरोप में मुकदमा दर्ज करने का दबाव बना रहा था. और इसकी एवज  में रिश्वत की मांग कर रहा भी कर रहा था. उन्होंने बताया कि एक लाख रुपए की राशि उसे पहले भी दे चुके थे. और दो लाख रुपए और मांग रहा था. इसकी शिकायत उन्होंने  विजिलेंस विभाग के एडीजीपी पीके अग्रवाल को दी थी.

शिकायत के आधार पर फरीदाबाद विजिलेंस के डीएसपी कैलाश चंद्र की अगुवाई में टीम सिरसा पहुंची और आरोपी को दो लाख की राशि की रिश्वत लेते रांगे हाथों पकड़ा लिया. आरोपी सब इंस्पेक्टर पूर्व में अभय सिंह चौटाला का PSO भी रह चुका है. जिस CIA  को बड़े क्राइम को रोकने के लिए जाना जाता है और आज सीआईए का सब इंस्पेक्टर के रिश्वत की राशि लेते गिरफ़्तार होना पुलिस की कार्यशैली पर भी बड़ा सवाल उठता है.

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana-BSP: हरियाणा चुनाव के बीच इनेलो-BSP उम्मीदवार हुए लापता, SDM दफ्तर पहुंचे पार्टी नेता
Haryana Election 2024: एक बार फिर खेल गए इमोशनल कार्ड, हरियाणा में लड़खड़ा सकते हैं केजरीवाल
Haryana Election 2024: CM सैनी की कोशिशे नहीं हुई नाकाम, यह बड़े नेता हुए राजी, लिया नामांकन वापस
Kalka Assembly Constituency : हमारी सोच कालका को नंबर वन बनाना : शक्ति रानी शर्मा
Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में बागियों को मनाने की आखिरी कोशिश, दीपेंद्र हुड्डा और नायब सैनी खेल सकते हैं यह बड़ा दाव
Congress Internal Strife : कांग्रेस परिवारवाद और दलित विरोध के आरोपों से अछुती नहीं, कुमारी सैलजा की अनदेखी से भी समर्थक हताश
Haryana Assembly Election: महिलाओं को 3000, बुजुर्गों के लिए भी इंतजाम! ऐसा होगा हरियाणा में कांग्रेस का घोषणा पत्र
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox