Sirsa Vijay Sankalp Rally : हरियाणा की 10 और करनाल उपचुनाव की सीट जीतकर पीएम नरेंद्र मोदी की झोली में डालेंगे : मनोहर लाल

72
Sirsa Vijay Sankalp Rally
हरियाणा की 10 और करनाल उपचुनाव की सीट जीतकर पीएम नरेंद्र मोदी की झोली में डालेंगे : मनोहर लाल

India News (इंडिया न्यूज), Sirsa Vijay Sankalp Rally : पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के स्टार प्रचारक मनोहर लाल ने कहा कि इस समय देश में वर्ष 2019 से बड़ी लहर है। भाजपा हरियाणा की सभी सीटें और करनाल उपचुनाव की सीट जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झोली में डालेंगे। वे मंगलवार को सिरसा संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करने सिरसा पहुंचे थे।

सिरसा के एमडीके स्कूल में पत्रकारों से हुए रूबरू होते हुए पूर्व सीएम ने बताया कि विधानसभा स्तर की 87 रैलियां हो चुकी हैं, मंगलवार को तीन रैलियां हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा कांग्रेस से बहुत आगे है, भाजपा डेढ़ महीने से ग्रासरूट लेवल पर जनसंपर्क कर रही है। भाजपा हरियाणा की दस की दस सीटें और करनाल उपचुनाव की सीट मोदी की झोली में डालेंगे।

Sirsa Vijay Sankalp Rally : देश में वर्ष 2019 से ज्यादा बड़ी लहर

उन्होंने कहा कि आज देश में वर्ष 2019 से ज्यादा बड़ी लहर है। पिछले 5 साल में अनेक महत्वपूर्ण कार्य केंद्र की सरकार ने किए हैं। जेजीपी विधायकों से मुलाकात पर को लेकर पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति और चुनाव में मुलाकात का दौर चलता रहता है। कांग्रेस को समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायकों पर उन्होंने कहा कि जो तीन विधायक गए हैं, उनमें एक विधायक ने कहा कि गलती हुई है।

नैना चौटाला के बयान पर मनोहर लाल का तंज

नैना चौटाला के बयान पर मनोहर लाल ने तंज करते हुए कहा कि यह देखना पड़ेगा कि उन्होंने किसको कुत्ता बोला। उन्होंने कहा कि हरियाणा के चुनावी रण में प्रधानमंत्री सहित कई केंद्रीय नेता उतरेंगे। इस मौके पर भाजपा उम्मीदवार अशोक तंवर और सिरसा विधायक गोपाल कांडा मौजूद थे।