होम / कोरोना टेस्ट के नाम पर नवजात बच्ची चोरी

कोरोना टेस्ट के नाम पर नवजात बच्ची चोरी

• LAST UPDATED : August 15, 2020

सिरसा/अमर सिंह ज्यानी

जिले के जनता मेटरनिटी एवं जनरल अस्पताल से एक नवजात बच्ची को महिला चुराकर ले गई। आरोपी महिला नवजात की मां राजवती से बच्ची का कोरोना टेस्ट करवाने की बात कहकर ले गई थी। काफी देर तक महिला नहीं आई।

इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना स्टाफ को दी और पुलिस को मौके पर बुलाया गया। अस्पताल में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग भी देखी गई लेकिन उससे कोई सुराग नहीं लगा। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी रिकॉर्डिंग के आधार पर परिजनों ने एक महिला पर शक जाहिर किया था। जांच में पता चला कि वह महिला अस्पताल में अपने परिचित के साथ आई हुई थी। वह बैग से कपड़े निकाल रही थी।


शहर थाना प्रभारी कैलाश चन्द्र ने बताया कि अस्पताल में महिला ने बच्ची को जन्म दिया था। इसके बाद एक व्यक्ति नवजात बच्ची के परिजनों से मिला उसने खुद को सफाई कर्मचारी बताया। बच्ची का कोरोना टेस्ट करवाने की बात उसने कही लेकिन परिजनों ने इंकार कर दिया। इसके बाद एक महिला आई और बच्ची का कोरोना टेस्ट करवाने की बात कहकर उसे ले गई। काफी देर तक जब महिला नहीं लौटी तो परिजनों ने अस्पताल स्टाफ व पुलिस को सूचित किया। शहर थाना प्रभारी ने बताया कि बच्चे की चोरी होने के संदर्भ में शिकायत दर्जकर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि इस बार से इंकार नहीं किया जा सकता है कि यह किसी शातिर गिरोह का काम है। जो महिला बच्ची को चुराकर ले गई है वह अस्पताल के पिछले दरवाजे से आई और वहीं से लौट गई। अस्पताल स्टाफ जैसे कपड़े पहने होने की बात से भी शहर थाना प्रभारी ने इंकार किया है।

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox