Bank Manager Kidnap: बेखौफ बदमाशों ने किया दिनदहाड़े बैंक कर्मचारियों का अपहरण

 

Bank Manager Kidnap: सिरसा के गांव लक्कड़ावाली में कार सवार बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े एक बैंक के मैनेजर और डिप्टी मैनेजर का अपहरण कर लिया, अपहरणकर्ताओं ने उनसे सात लाख रुपये की रिश्वत उन्हें लेकर छोड़ा।

मेैनेजर और डिप्टी मैनेजर का अपहरण(Bank Manager Kidnap)

गांव लक्कड़ांवाली स्थित एक बैंक के मैनेजर और डिप्टी मैनेजर(Bank Manager Kidnap) का कार सवार बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े अपहरण किया. अपहरणकर्ताओं ने दोनों लोगों को सात लाख रुपये लेकर छोड़ दिया. मामले की सूचना मिलने के बाद बडागुढ़ा पुलिस ने बैंक में पहुंचकर जानकारी जुटाई, पुलिस ने बैंक मैनेजर की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बैंक प्रबंधक सिरसा निवासी कमल कटारिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे रोज़ की तरह सुबह कार में बैंक के लिए चले थे. दोनों के मुताबिक जब वे गांव छतरियां के बीच पहुंचे, तो रास्ते में एक कार उनकी कार के आगे आकर रुक गई।

कार में सवार छह नकाबपोश युवकों में से चार उतरकर उनकी गाड़ी में बैठ गए. बैंक प्रबंधक के मुताबिक युवकों ने उन्हें डराते हुए कहा कि वे गदराना निवासी एक युवती को क्यों छेड़कर आए हैं. ये कहते हुए युवक दोनों लोगों को दौलतपुर खेड़ा, ख्योवाली, ओढां, चोरमार, लंबी सहित अन्य क्षेत्र में दिनभर लेकर घूमते रहे.

जान की कीमत का सौदा 15 लाख से 7 लाख में तय

बैंक प्रबंधक के मुताबिक युवकों ने उनसे कहा कि उनका अपहरण कर लिया गया है. अगर वे जान की सलामती चाहते हैं तो उन्हें 15 लाख रुपये दें लेकिन 7 लाख रुपये में उन्हें छोड़ना तय हुआ. बैंक प्रबंधक के मुताबिक बदमाशों ने उनसे बैंक में फोन कराया, इन बदमाशों के दबाव में आकर प्रबंधक ने बैंक के कैशियर  को फोन किया, कि उसके रिश्तेदार का एक्सीडेंट हो गया है. इसलिए उसे इसी समय सात लाख रुपये की जरूरत है।

प्रबंधक ने बदमाशों की गाड़ी का नंबर बताते हुए कहा कि यह गाड़ी पैसे लेने आ रही है, जिसके बाद कैशियर ने 7 लाख रुपये गदराना फाटक पर कार सवारों को दे दिए. पैसे मिलने पर बदमाशों ने बैंक प्रबंधकों को उनकी गाड़ी सहित मौजगढ़ के पास छोड़ दिया. इसके बाद दोनों दोपहर बाद करीब दो बजे बैंक में पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने बैंक प्रबंधक की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है ,और पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है.

haryanadesk

Share
Published by
haryanadesk

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago