होम / Sirsa Air Force Station : एयरफोर्स स्टेशन की दीवार पर लिखे खालिस्तान के नारे, सिख फॉर जस्टिस संगठन ने ली जिम्मेदारी

Sirsa Air Force Station : एयरफोर्स स्टेशन की दीवार पर लिखे खालिस्तान के नारे, सिख फॉर जस्टिस संगठन ने ली जिम्मेदारी

• LAST UPDATED : April 7, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Sirsa Air Force Station) : सिरसा के डबवाली रोड पर एयरफोर्स स्टेशन की दीवार पर खालिस्तानी नारे लिखे मिलने से हड़ंप मच गया। जैसे ही इस मामले की जानकारी मिली तो पुलिस अलर्ट मोड में आ गई। दीवार पर खालिस्तान के नारे लिखने की सिख फॉर जस्टिस संगठन की ओर से जिम्मेदारी ली गई है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह यहां एयरफोर्स स्टेशन की दीवार पर खालिस्तान के नारे लिखे सामने आए जिसने हड़कंप मचा दिया। बता दें कि एयरफोर्स स्टेशन की दीवार पर काले रंग से हिंदुस्तान मुर्दाबाद, जी 20 दिल्ली, खालिस्तान फ्लैग प्रगति मैदान एसएफजी, एक लाख डोलर एसएफजी के नारे खिले मिले।

वहीं कुछ दिन पहले ही सिख फॉर जस्टिस संगठन से जुड़े कुछ लोगों ने डबवाली के साथ पंजाब के गांव में रेलवे की पटरी उखाड़ दी थी और वहां खालिस्तानी झंडा भी लगा दिया था। हालांकि इससे पहले डबवाली के ही कॉलेज के बाहर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे मिले थे।

गुरवंत पंत सिंह पन्नू

गुरवंत पंत सिंह पन्नू

पन्नू ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर भी की जारी

वहीं खालिस्तान के नारे लिखने की जिम्मेदारी सिख फॉर जस्टिस संगठन की ओर से जिम्मेदारी ली गई है। वहीं एयरफोर्स स्टेशन की ओर से यहां पर लिखे गए नारों पर रंग करवा दिया गया है। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीना भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। एसजीएफ संगठन के मुखिया गुरवंत पंत सिंह पन्नू की ओर से एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी जारी की गई है, जिसमें उन्होंने जिम्मेदारी ली है।

यह भी पढ़ें : असम की जेल में बंद अमृतपाल के साथियों ने किए सनसनीखेज खुलासे

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT