Snatching at PNB ATM: अंबाला कैंट के एटीएम में युवक से 50 हजार रुपए छीनकर भागे नकाबपोश, दोस्त की दुकान से जमा करवाने गया था युवक

इंडिया न्यूज, अंबाला:
Snatching at PNB ATM: अंबाला कैंट में स्टाफ रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम के बाहर 2 नकाबपोशों ने युवक से 50 हजार रूपए छीन कर फरार हो गए। शहर के हाउसिंग बोर्ड निवासी दीक्षांत पीएनबी के एटीएम में रुपए जमा करवाने के लिए गए थे, वह एटीएम में घुस ही रहे थे कि तभी वहां मौजूद 2 नकाबपोश बदमाशों ने पीछे से झपटा मार लिया।

दीक्षांत बदमाश को पकड़ने के लिए उसके पीछे भी भागे, लेकिन बदमाश के साथर जो पहले से एक्टिवा स्टार्ट करके खड़ा था उसके साथ फरार हो गया। पुलिस को सूचना मिलते ही अंबाला कैंट थाना पुलिस सहित सीआईए की टीम मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी लेकिन रात होने के चलते बैंक के सीसीटीवी नहीं खंगालने में नाकाम रही। आसपास की दुकानें भी बंद होने के कारण बदमाशों का अभी तक कोई ओर सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

पहले भी कई बार इसी एटीएम में जमा करवाए पैसे Snatching at PNB ATM

जांच अधिकारी सुखदेव ने जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार को छुटटी होने के कारण सोमवार को सीसीटीवी खंगाला जाएगा, ताकि बदमाशों को पहचान कर कार्रवाई को आगे बढ़ाया जा सके। दीक्षांत भाटिया ने पुलिस को दी शिकायत देते हुए बताया है कि मच्छी मोहल्ले में हरमिलाप मेडिकल स्टोर संचालक उसका दोस्त है। पहले भी कई बार वह उनके पैसे एटीएम के जरिए खाते में डलवा देता था।

शनिवार को भी वह दुकान बंद होने के बाद 50 हजार रुपए की राशि लेकर जमा करवाने गया था। अपना वाहन खड़ा करने के बाद जेब से पैसे निकाले ही थे कि पहले से घात लगाए बदमाश ने हमला कर दिया। मैंने पहले भी कई बार पंजाब नेशनल बैंक के इसी एटीएम में पैसे जमा करवाए हैं, उस समय तो सिक्योरिटी गार्ड होता था। शनिवार को ही सिक्योरिटी गार्ड नहीं था।

बिना नंबर प्लेट की काली एक्टिवा पर थे बदमाश Snatching at PNB ATM

शिकायतकर्ता दीक्षांत भाटिया ने बताया है कि बदमाशों ने एक्टिवा सड़क की दूसरी दिशा में खड़ी की हुई थी। रुपए छीनने के बाद उनका पीछा करते हुए देखा कि काले रंग की एक्टिवा थी और उस पर कोई नंबर प्लेट नहीं थी। पहले भी अंबाला कैंट के बैंक आॅफ बड़ौदा, स्टेट बैंक के एटीएम में हुई छीना झपटी की वारदात को बदमाश काले रंग की एक्टिवा पर ही अंजाम दे चुके हैं। सीसीटीवी फुटेज में कैद होने के बावजूद अभी तक पुलिस के हाथ बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

Read More: Gram Sachiv Wife Committed Suicide: ससुराल में ग्राम सचिव की पत्नी ने की आत्महत्या, मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

Read More: Programme On Bastara Toll: पराली जलाने के खिलाफ कानून हटने पर किसानों ने बसताड़ा टोल पर मनाया जश्न

Connect With Us:-  Twitter Facebook
developer

Share
Published by
developer

Recent Posts

Ratan Tata Hospitalised: अचानक रतन टाटा की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के हॉस्पिटल ICU में भर्ती

Ratan Tata Hospitalised: अचानक रतन टाटा की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के हॉस्पिटल ICU में भर्ती…

9 mins ago

Farmers Protest: धान की खरीद ना होने से सड़को पर उतरे किसान, हाइवे किया जाम, जमकर की नारेबाजी

Farmers Protest: धान की खरीद ना होने से सड़को पर उतरे किसान, हाइवे किया जाम,…

19 mins ago

Haryana Elections 2024: चुनावी नतीजों से पहले क्या बोल गए हरियाणा के CM सैनी? जलेबी को लेकर दीपेंद्र हुड्डा का दावा

Haryana Elections 2024: चुनावी नतीजों से पहले क्या बोल गए हरियाणा के CM सैनी? जलेबी…

23 mins ago

kurukshetra Election News : लाडवा सबसे हॉट सीट, यहां की जानी है काउंटिंग, मतगणना केंद्र के आसपास कड़ी सुरक्षा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), kurukshetra Election News : हरियाणा में 15वीं विधानसभा आम चुनाव-2024 के…

24 mins ago

Karnal Mandi: मंडी के बाहर लगा ताला, करनाल में किसानों की बड़ी चेतावनी, पढ़ें पूरी खबर

Karnal Mandi: मंडी के बाहर लगा ताला, करनाल में किसानों की बड़ी चेतवानी, पढ़ें पूरी…

49 mins ago