प्रदेश की बड़ी खबरें

Social Media Influencer Meet In Gurugram : सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्रधानमंत्री मोदी के सपने को साकार करने में सहयोगी बनें : नायब सैनी

  • गुरुग्राम में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मीट में शामिल हुए मुख्यमंत्री नायब सैनी
  • मंत्री असीम गोयल और राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार ने किया संबोधित

India News (इंडिया न्यूज), Social Media Influencer Meet In Gurugram : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने गुरुग्राम में एकत्रित हुए देश भर के सोशल मीडिया इंफ्लुएंसरों से आह्वान किया कि वे सकारात्मकता के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के सपने को साकार करने में सहयोगी बनें। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की इकॉनोमी को मजबूत बनाने के लिए मिशन मोड पर काम किया है। देश को लचर व्यवस्था से बाहर निकालकर पांचवीं आर्थिक ताकत बनाया है। 10 सालों में 18 हजार गांवों को बिजली देकर जगमग करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि युवा आगे बढ़े इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी ने अनेकों योजनाएं चलाई हैं, जिसका परिणाम है कि 100 से ज्यादा यूनीकॉन और 1 लाख से अधिक स्टार्टअप खड़े हुए हैं।

Social Media Influencer Meet In Gurugram

Social Media Influencer Meet In Gurugram : लोगों से कनेक्ट होना बड़ी बात

सीएम सैनी मंगलवार को गुरुग्राम में एनएच कन्वेंशन सेंटर में हार्दिक धीमान फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में देश भर से आए इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबरों को संबोधित कर रहे थे। यहां मुख्यमंत्री ने इन्फ्लुएंसर्स की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि आप लोगों का काम साधारण काम नहीं है। एक- एक व्यक्ति के 2 -3 या इससे भी अधिक करोड़ लोगों से कनेक्ट होना बड़ी बात है। नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबरों की मेहनत और काम को समझा है। सैनी ने कहा कि सभी इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर सकारात्मकता से काम करते हुए देश के विकास में भागीदार बनें। सैनी ने सभी इन्फ्लुएंसर का स्वागत किया और भगवान श्री कृष्ण की भूमि हरियाणा में घूमने का आह्वान भी किया।
  • देश भर के इंफ्लुएंसरों से मुख्यमंत्री ने किया संवाद
  • बिल गेट्स को चाय पिलाकर चर्चा में आए डाली टपरी वाले ने मुख्यमंत्री को भी चाय बनाकर पिलाई

देश की समस्याओं का समाधान किया

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि पिछले 10 सालों में पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने एक नई दिशा और दशा तय की है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने ईमानदारी से देश को आगे बढ़ाया है। देश की समस्याओं का समाधान किया है। इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत किया है, लोगों की जरूरतों को प्राथमिकता के तौर पर पूरा किया गया है। गुरुग्राम से दिल्ली एयरपोर्ट जाने के लिए घंटों लगते थे, लेकिन मोदी जी ने द्वारका एक्सप्रेस-वे का उद्धाटन किया, अब 15 मिनट में एयरपोर्ट पहुंचा जा सकता है। मुंबई जाने में जहां 35 से 40 घंटे लगते थे, अब 12 से 14 घंटों में मुंबई पहुंच सकते हैं। जिन-जिन समस्याओं से लोग जूझ रहे हैं, उनको प्रधानमंत्री मोदी ने नजदीक से समझा है और समाधान किया है।

Social Media Influencer Meet In Gurugram

जो युग को बदले वही युवा है : असीम गोयल

राज्यमंत्री असीम गोयल ने हार्दिक दीवान फाउंडेशन के संस्थापक हार्दिक धीमान की मुहिम का समर्थन करते हुए कहा कि भारत युवाओं का देश है और भारत के युवाओं का हर जगह डंका बज रहा है। अमेरिका जैसे बड़े-बड़े देशों में हमारे युवा ही डाक्टर, इंजीनियर के रूप में नजर आएंगे।

गोयल ने कहा कि हरियाणा कृषि प्रधान राज्य होते हुए भी यहां के युवा अपनी अलग पहचान बना रहे हैं। भारत ही नहीं दुनिया में मिलिनियम सिटी होने का टैग गुरुग्राम पर है। सबसे बड़ा टैक्निकल हब गुरुग्राम है। युवा का मतलब समझाते हुए असीम गोयल ने कहा कि जो युग को बदल दें वही युवा है। असीम गोयल ने कहा कि यूट्यूबर्स ने अपनी उर्जा से मीडिया को नई शक्ल दी है। भारत को किस दिशा में लेकर जाना है और भारत की छवि कैसी बनानी है इसमें सभी बड़ी भूमिका युवाओं की है। उन्होंने सभी उपस्थित यूट्यूबरों से आह्वान करते हुए कहा कि वे सकारात्मकता के साथ भारत की छवि को दुनिया में आगे बढ़ाएं।

Social Media Influencer Meet In Gurugram

पीएम मोदी युवाओं को आगे बढ़ा रहे हैं : कृष्ण लाल पंवार

राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार ने कहा कि युवा पीढ़ी देश का उज्जवल भविष्य है। प्रधानमंत्री मोदी भी युवाओं को आगे बढ़ा रहे हैं। पीएम मोदी हर समय युवाओं की बात करते हैं। जहां तक युवाओं का जनप्रतिनिधित्व देने की बात है तो उस पर डा. भीम राव अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधन में 25 वर्ष की आयु ही तय की गई है। वह स्वयं 29 वर्ष की आयु में एमएलए बन गए थे। पंवार ने कहा कि बाबा साहब के मिशन को प्रधानमंत्री मोदी पूरा कर रहे हैं। 10 सालों में गरीब कल्याण के कार्य करते हुए मोदी सरकार ने गरीबों के चेहरों पर खुशियां लाने का काम किया है। डा. भीम राव अंबेडकर की विरासत थी कि शोषित और पिछड़े वर्ग को सम्मान मिले।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर मनीष जैन, दिलराज सिंह रावत, तेजस तिजारा, बिल गेट्स फेम डाला की टपरी, हिमानी परासर, हसन, दुष्यंत कुकरेजा, आशीष डाबर, रेणुका पंवार, गोरव पोसवाल, सुरभि राठौर, उदित राजपूत, सुक्खी बैंसला, नीरु पंवार, गायक एमडी , मन्नु धवन, रौनक पंवार, अशनीस सिंह, अंकुश सिंह आदि करीब 100 इंफ्लुएंसर मौजूद रहे।
Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Sonipat News : प्राध्यापक की हत्या करने के दोषी छात्र व उसके दो साथियों को उम्रकैद, एक-एक लाख रुपए जुर्माना

India News Haryana (इंडिया न्यूज),Sonipat News :सोनीपत जिला के गांव पिपली स्थित राजकीय महाविद्यालय में…

44 mins ago

Pramod Vij : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश विकास की रफ्तार पकड़ेगा

भाजपा प्रत्याशी ने 5 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की…

1 hour ago

Anil Vij : “आप” का दीपक बुझ चुका है, अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?

आम आदमी पार्टी का दीपक अब बुझ चुका है, ये हरियाणा में आकर क्या उजाला…

2 hours ago

Karimganj Border : असम पुलिस ने करीमगंज सीमा पार करने की कोशिश कर रहे बांग्लादेशी नागरिकों को वापस भेजा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Karimganj Border असम पुलिस ने शुक्रवार सुबह करीमगंज सीमा पार…

2 hours ago