Soldier Dies In Accident : सड़क हादसे में बुलेट बाइक सवार सैनिक की मौत 

31
Soldier Dies In Accident
सड़क हादसे में बुलेट बाइक सवार सैनिक की मौत 

India News (इंडिया न्यूज), Soldier Dies In Accident : पानीपत जिला के समालखा कस्बे के गांव मच्छरौली में एक ट्रक ने बुलेट बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में बुलेट बाइक पर सवार एक सैनिक की मौत हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने घटनास्थल का जायजा लिया और पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

Soldier Dies In Accident : सैनिक 3 बच्चों के पिता था

जानकारी मुताबिक़ समालखा थाना पुलिस को शिकायत मिली कि ग्राम गढ़ी मेहरा, जिला कानपुर, उत्तर प्रदेश का निवासी अजीत सिंह ने बताया कि उनका भाई मोहित सिंह चौहान निवासी वार्ड नंबर 4, शिवाजी नगर, कानपुर, समालखा के पास एक्सीडेंट में घायल हो गए हैं। मृतक सैनिक पठानकोट से छुट्टी लेने के बाद कानपुर अपने घर को जा रहा था। सैनिक 3 बच्चों के पिता था, उनमें 2 बेटियां और एक बेटा था। मोहित को पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई

अजीत सिंह को फोन से सूचना मिली कि उनके भाई मोहित समालखा के पास जीटी रोड पर हादसे में घायल हो गए हैं, वे इलाज के लिए पानीपत पहुंचे हैं। पानीपत में पहुंचकर पता चला कि मोहित अपनी बुलेट बाइक पर सवार होकर पठानकोट से छुट्टी पर घर को जा रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक को ट्रक नंबर एचआर55एटी2431 ने टक्कर मार दी। इसके चलते मोहित नीचे गिर गए और वहां चोटिल हो गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Elections in Haryana : प्रदेश में लोकसभा चुनाव कल, सुबह 7 बजे से शुरू होगा मतदान

यह भी पढ़ें : Haryana Heat Wave : प्रदेश में प्रचंड गर्मी, हिसार में 2 लोगों की मौत