होम / Samadhan Camp: CM सैनी के आदेश पर हरियाणा में लगे समाधान शिविर, फतेहाबाद में क्यों रो पड़ी महिला?

Samadhan Camp: CM सैनी के आदेश पर हरियाणा में लगे समाधान शिविर, फतेहाबाद में क्यों रो पड़ी महिला?

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Samadhan Camp: हरियाणा के सभी नगर निकायों में आज समाधान शिविरों का आयोजन किया गया है। सुबह 9 से 11 बजे तक सभी अधिकारी कार्यालय में बैठकर आम लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे। कुछ दिन पहले cm सैनी ने इस कैंप का आदेश दिया था। आपको बता दें हरियाणा में समाधान शिविर एक महीने तक जारी रहेंगे। वहीं करनाल के नगर निगम कार्यालय में आयुक्त नीरज कुमार ने समाधान शिविर में आम लोगों की समस्याएं सुनीं। दूसरी तरफ , फतेहाबाद नगर परिषद कार्यालय में समाधान शिविर में DMC संजय बिश्नोई और जिला परिषद SEO अजय चोपड़ा और नगर परिषद के अधिकारी मौजूद रहे।

  • फतेहाबाद में क्यों रोई महिला
  • यमुनानगर में देरी से पहुंचे अधिकारी

CM Nayab Saini Inspection : मुख्यमंत्री ने प्रदेश के इस अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, अस्पताल प्रशासन को दिए ये आदेश

फतेहाबाद में क्यों रोई महिला

इसी बीच हरियाणा में आयोजित हुए समाधान शिविर में कुछ इलाके ऐसे थे जहाँ लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा जबकि CM जारी करने के बाद अधिकारीयों को यह भी चेतावनी दी थी कि लोगों की बात सुनी जाए। इसी कर्म में झज्जर नगर परिषद में समाधान शिविर में चेयरमैन और जिला नगर आयुक्त माैजूद रहे, लेकिन कोई शिकायत लेकर नहीं आया। वहीं फतेहाबाद समाधान शिविर में एक महिला लक्ष्मी देवी रो पड़ी। उनका कहना है कि वो आय कम करवाने के लिए चक्कर काट रही हैं, लेकिन सुनवाई नही हो रही।

CM Nayab Saini: ‘बिना पर्ची-बिना खर्ची नौकरियां देने में बाधा पैदा कर रही…’, CM सैनी का कांग्रेस पर बड़ा प्रहार

यमुनानगर में देरी से पहुंचे अधिकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें हाल ही में CM सैनी ने आदेश जारी करते हुए अधिकारीयों को चेतावनी दी थी कि शिविर के दौरान कोई भी शिकायत नहीं मिलनी चाहिए सबकी समस्याओं को ध्यान से सूना जाना चाहिए। लेकिन यमुनानगर में पहले दिन समाधान शिविर में 15 मिनट अधिकारी देरी से पहुंचे। निगम कार्यालय में 20 मिनट देरी से शिविर शुरू हुआ। शिविर में प्रॉपर्टी आईडी की शिकायतें आई। आरोप लगाए गए कि प्लॉट के मालिक से लेकर आकार बदल दिए गए।

तलाकशुदा एक्टर से शादी रचा रही हैं ये हसीना