होम / Sombir Sangwan Resigns : सोमवीर सांगवान ने अपने पद से दिया इस्तीफा

Sombir Sangwan Resigns : सोमवीर सांगवान ने अपने पद से दिया इस्तीफा

• LAST UPDATED : August 24, 2024
  • बोले- वह कांग्रेस पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sombir Sangwan Resigns : चरखी दादरी विधानसभा के विधायक सोमवीर सांगवान ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इससे अब उनकी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेने की संभावना है। इस्तीफा सौंपने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका।

हरियाणा प्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद चरखी दादरी के विधायक ने अपने पद से स्पीकर को इस्तीफा लिखकर भेजा है। विधायक सोमवीर सांगवान ने फोन पर बताया कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है और अब वह कांग्रेस पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं।

Sombir Sangwan Resigns : कभी बसपा-कभी भाजपा का थामा था दामन

वहीं सोमबीर सांगवान के कांग्रेस को सपोर्ट करने की बात सामने आ रही है लेकिन उनका क्या फैसला होगा यह अभी साफ नहीं हुआ। बता दें कि सोमबीर सांगवान ने 2014 का विधानसभा चुनाव बीजेपी के टिकट से लड़ा था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। उन्होंने 2019 में उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा था और जीत का परचम लहराया था। वहीं, वह बीजेपी से पहले बसपा में भी रह चुके हैं। 2009 का विधानसभा चुनाव उन्होंने मायावती की पार्टी बसपा से लड़ा था।

यह भी पढ़ें : Haryana Assembly Election 2024 : राजनीतिक परिवारों के दिग्गज अलग-अलग पार्टियों से टिकट के दावेदार

यह भी पढ़ें :INLD News : कांग्रेस ने दूसरों को फायदा पहुंचाने के लिए इनेलो को इंडिया गठबंधन का हिस्सा नहीं बनने दिया : अभय चौटाला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox