होम / Haryana Election 2024: Congress-AAP के बीच गठबंधन को लेकर बगावत पर उतरा ये नेता, दे दिया बड़ा बयान

Haryana Election 2024: Congress-AAP के बीच गठबंधन को लेकर बगावत पर उतरा ये नेता, दे दिया बड़ा बयान

• LAST UPDATED : September 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर चर्चाएं तेज हैं। गठबंधन को लेकर अभी मंथन चल ही रहा है इसी बीच पार्टी के कुछ नेताओं ने बगावती रुख अपना लिया है। इस गठबंधन को लेकर कई नेताओं ने नाराजगी जाहिर की है। इसी बीच AAP के जाने माने नेता सोमनाथ भारती ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यानी एक्स पर एक पोस्ट करते हुए गठबंधन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपने x पर लिखा, “हरियाणा में AAP और कांग्रेस के गठबंधन से पहले आम आदमी पार्टी को लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में इसी तरह के गठबंधन को याद करना चाहिए।

  • AAP और कांग्रेस के गठबंधन पर उठाए सवाल
  • लोकसभा चुनाव का हाल देखते हुए की नाराजगी जाहिर

Haryana Election 2024:’ उम्मीद पर तो दुनिया कायम है’, गठबंधन को लेकर अब भी आस लगाए बैठे हैं राघव चड्ढा

AAP और कांग्रेस के गठबंधन पर उठाए सवाल

सोमनाथ भारती ने अपनी पोस्ट में लिखा, ” मेरे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने तीनों कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए रोड शो किए, वहीं AAP के वरिष्ठ नेताओं और कैबिनेट मंत्रियों ने तीनों कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया लेकिन AAP उम्मीदवार खासतौर पर मैं , मुझे कांग्रेस दिल्ली और लोकल लीडर का कोई सपोर्ट नहीं मिला था। दिल्ली कांग्रेस के चीफ सरदार अरविंदर सिंह लवली और कई कांग्रेस लीडर ने चुनावों के बीच में पार्टी छोड़ दी थी और बीजेपी में शामिल हो गए थे।

AAP-Congress Alliance : हरियाणा में AAP और Congress के गठबंधन पर छा रहे काले बादल, अभी तक तय नहीं हुआ फ़ैसला 

लोकसभा चुनाव का हाल देखते हुए की नाराजगी जाहिर

इतना ही नहीं बल्कि भर्ती ने यहभी कहा कि “वरिष्ठ कांग्रेस लीडर अजय माकन ने मिलने से भी मना कर दिया, लोकल लीडर जैसे कि जितेंद्र कोचर ने इस गठबंधन के खिलाफ काम किया और कथित तौर पर पैसे के लिए बीजेपी के सांसद उम्मीदवार के लिए वोट मांगे थे. हमारे संसदीय क्षेत्रों में कांग्रेस के वोटों को हमारे पक्ष में मजबूत करने के लिए राहुल गांधी या फिर प्रियंका गांधी या खरगे का कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया था.”आपको बता दें AAP के अधिकतर नेता गठबंधन के लिए तैयार नहीं हैं। जबकि पार्टी के आलाकमान पूरी कोशिशों में हैं की किसी तरह गठबंधन किया जाए

Gopal Kanda का दावा मेरी कोशिश रहेगी कि गठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ूं 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox