Sonali Phogat हत्याकांड के आरोपी सुधीर सांगवान के घर रोहतक पहुंची गोवा पुलिस

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sonali Phogat): हरियाणा की भाजपा नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड में हर दिन नए खुलासे हो रहे है। वहीं गोवा पुलिस की जांच टीम आज रविवार को सोनाली की हत्या के आरोपी PA सुधीर सांगवान के घर रोहतक पहुंची। जिस दौरान जांच टीम ने करीब एक घंटे तक सुधीर की पत्नी व पिता से पूछताछ की गई। बता दें कि आरोपी सुधीर सांगवान का घर रोहतक की सनसिटी के 34 सेक्टर में स्थित है।

आरोपी सुधीर के बैंक खातों की ट्रांजेक्शन जांच 

गोवा पुलिस जांच टीम ने सोनाली हत्याकांड में प्रॉपर्टी के दस्तावेज जुटाने के बाद अब बैंक खातों की डिटेल तैयार कर रही है। वहीं गोवा पुलिस ने शनिवार को जिंदल चौक स्थित बंधन बैंक में पहुंचकर खाते की जानकारी जुटाई थी। टीम अभी आरोपी सुधीर सांगवान के बैंक खातों के ट्रांजेक्शन की जांच कर रही है। मामले में गोवा पुलिस जांच टीम ने बैंक के मैनेजर से सुधीर सांगवान की बैंक डिटेल मांगी है।

सुधीर का पहले भी रह चुका आपराधिक रिकॉर्ड

सोनाली के मुहंबोले भाई ऋषभ वैनीवाल निवासी गांव खाबड़ा ने बताया कि आरोपी सुधीर सांगवान का आपराधिक रिकॉर्ड रह चुका है। उन्होंने बताया कि यह पहले भी लोगों से पैसे हड़पने के आरोप में जेल जा चुका है। सोनीपत के लोगों ने सुधीर के खिलाफ शिकायत दी थी। वह गोहाना बार एसोसिएशन का सदस्य रहा चुका है। सुधीर वकालत भी करता था जो की न चलने के कारण उसने पोल्ट्री फार्म खोला था। किसानों से पोल्ट्री फार्म हाउस के सब्सिडी दिलाने के नाम पर लोगों से पैसे हड़पे थे। वहीं उन्होंने दावा किया कि सुधीर हिसार के एक किसान से 90 लाख रुपये भी ठग चुका है।

जानिए पूरा मामला

सोनाली फोगाट की मौत 23 अगस्त को गोवा में हार्ट अटैक से हो गई थी। उस समय उनके साथ उनका पीए सुधीर और सुखविंदर थे। सुधीर ने मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे सोनाली के भाई को फोन कर उनकी मौत की सूचना दी। इसके बाद उसने फोन नहीं उठाए। सोनाली के परिजनों ने आरोप लगाया है कि सुधीर और सुखविंदर ने ही उसकी हत्या की है। बताया जा रहा है कि सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता था जिस कारण उसने सोनाली की हत्या कर दी। गोवा पुलिस ने 23 अगस्त को पीए सुधीर सांगवान को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

25 अगस्त का हुआ था पोस्टमार्टम

सोनाली फोगाट का पोस्टमार्टम 25 अगस्त का किया गया था, जो कि 4 घंटे लंबे समय तक चला था। इसकी वीडियोग्राफी की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पा कई ब्लंट कट भी पाए गए। जिसे आसान भाषा में गुम चोट कह सकते हैं। गोवा पुलिस ने आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : Haryana News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज हरियाणा को देंगे करोड़ों की सौगात

Connect With Us: Twitter Facebook

Nitesh Kumar

Share
Published by
Nitesh Kumar

Recent Posts

Anil Vij’s Statement : “नतीजे आने दो, हुड्डा साहब को अपनी हैसियत पता लग जाएगी” 

सबसे पहले उन्हें अपनी बेल कैंसिल करवाकर खुद को जेल में डाल लेना चाहिए कुमारी…

15 mins ago

Haryana: कांग्रेस विधायक का बेटा फिर जेल लौटा, सामने आया न्यायिक हिरासत में घूमने का मामला

India News Haryana, Haryana: हरियाणा में कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छोकर का बेटा सिकंदर सिंह…

56 mins ago

Hisar Well Collapse : 50 फीट नीचे मिट्‌टी में दबे मजदूर को निकालने में जुटी एनडीआरएफ की टीम

कई घंटों के बाद भी नहीं मिल सका सुराग India News Haryana (इंडिया न्यूज), Hisar…

59 mins ago

Kumari Selja: “ना मैं, ना कोई और…”, सीएम के चेहरे पर कुमारी सैलजा का बड़ा बयान

Kumari Selja: "ना मैं, ना कोई और...", सीएम के चेहरे पर कुमारी सैलजा का बड़ा…

1 hour ago