होम / Sonali Phogat’s last Phone Call : जानिए अंतिम बार सोनाली ने मां से क्या कहा

Sonali Phogat’s last Phone Call : जानिए अंतिम बार सोनाली ने मां से क्या कहा

• LAST UPDATED : August 23, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sonali Phogat’s last Phone Call): भाजपा नेत्री, बिग बॉस फेम और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की गोवा में हार्ट अटैक से मौत की खबर से पूरे हरियाणा में शोक की लहर देखी जा रही है।

लोगों को भरोसा नहीं हो रहा कि 42 साल की उम्र में सोनाली इस दुनिया को अलविदा कह गई। लेकिन सुबह से ही उनकी मौत ने कई सवाल छोड़ दिए जोकि जांच का विषय बन गए हैं। जी हां, मौत से पहले सोनाली ने अपनी मां से आखिरी बार बात की थी, जिसमें सोनाली ने अपने ऊपर कुछ किए जाने का शक जताया था। इस बात का खुलासा सोनाली की बहन ने किया।

यह भी पढ़ें: Sonali Phogat Death Today : सोनाली फोगाट का निधन, गोवा में आया हार्ट अटैक

मुझे मेरे खाने में गड़बड़ लग रही…

सोनाली की बहन रुपेश ने कहा कि सोनाली ने मां से फोन पर हुई बातचीत करने के दौरान यह भी कहा था कि मुझे मेरे खाने में गड़बड़ लग रही है, मेरे शरीर में अजीब सा हो रहा है, जैसे किसी ने मेरे ऊपर कुछ किया हो। बता दें कि सोनाली का जन्म 21 सितंबर, 1979 में हुआ था और 23 अगस्त, 2022 को निधन हो गया।

फतेहाबाद के भूत्थन खुर्द में ढाका परिवार की बेटी सोनाली कुछ दिनों के लिए अपने पूर्व निर्धारित गोवा टूर पर थी और अक्सर टिकटॉक वीडियो से चर्चा में रही। बात करें सोनाली के पति की तो 2016 में पति संजय फोगाट भी फार्म हाउस में मृत मिले थे।

यह भी पढ़ें: Sonali Phogat Biography : जानिए यहां से की थी करियर की शुरुआत

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox