HTML tutorial
होम / Pralhad Joshi Statement: ‘सोनिया गांधी ने बहाए थे आतंकियों के लिए आंसू’…, खरगे के आपत्तिजनक बयान पर भड़के प्रह्लाद जोशी

Pralhad Joshi Statement: ‘सोनिया गांधी ने बहाए थे आतंकियों के लिए आंसू’…, खरगे के आपत्तिजनक बयान पर भड़के प्रह्लाद जोशी

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Pralhad Joshi Statement: हरियाणा विधानसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस ने कई ऐसे बयान दिए जो ना-कबीले-बर्दाश्त थे। कई नेताओं ने आक्रोश में आकर बीजेपी पर सवाल खड़े किए। जिसके चलते कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के ने भी बीजेपी को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया। दरअसल, खरगे ने भारतीय जनता पार्टी को “आतंकवादी पार्टी” कहकर संबोधित किया था। दरअसल इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस की अगुवाई वाली यूपीए सरकार में हुई आतंकी घटनाओं का हवाला देते हुए कांग्रेस पर आतंकवाद के दोषियों के प्रति नरम रुख अपनाने का आरोप लगाया। इस बीच उन्होंने सोनिया गाँधी को लेकर बड़ी बात कह दी।

  • सोनिया गाँधी पर साधा निशाना
  • खरगे पर किया पलटवार

Haryana Election 2024: सैनी ही होंगे हरियाणा के मुख्यमंत्री या फिर? इस काम के लिए BJP ने ऑब्जर्वर किए नियुक्त

सोनिया गाँधी पर साधा निशाना

दरअसल बीजेपी को आतंकवादी पार्टी कहने पर जोशी ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा, “मल्लिकार्जुन खरगे ने गलती से बीजेपी को आतंकवादी पार्टी कह दिया। वो यह सोनिया गांधी ही थीं जिन्होंने बटला हाउस में मारे गए आतंकवादियों के लिए आंसू बहाए थे। यह कांग्रेस ही थी जो अफजल गुरु के प्रति नरम थी। यह कांग्रेस ही थी जिसने 2004 में पोटा को निरस्त किया था। यह उनके प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ही थे जिन्होंने अलगाववादी आतंकवादियों से हाथ मिलाया था।

Haryana Weather: निकाल लें रजाई और कंबल, दस्तक दे रही है ठंड, IMD ने जारी किया अलर्ट

खरगे पर किया पलटवार

इतना ही नहीं उन्होंने खरगे को तीखा जवाब दिया और कहा कि, “केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में ही हमने आतंकवादी गतिविधियों में उल्लेखनीय गिरावट देखी है। उन्होंने आगे कहा कि, आज कश्मीरी युवाओं के पास पत्थर नहीं बल्कि नौकरियां हैं। इतना ही नहीं खरगे पर पलटवार करते हुए जोशी बोले, एक वरिष्ठ नेता के रूप में, खरगे को अपनी बातों की दोबारा जांच करनी चाहिए। दरअसल हल ही में मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की थी। साथ ही खरगे ने प्रधानमंत्री मोदी के उस दावे को खारिज कर दिया कि कांग्रेस अर्बन नक्सलियों द्वारा नियंत्रित है। इतना ही नहीं वरिष्ठ नेता होने के बावजूद उन्होंने बीजेपी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया ।

Reception Party: रिसेप्शन पार्टी में खिंचवा रहे थे फोटो, फिर हुआ ये कांड, बुलानी पड़ी पुलिस

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox