Amit Shah Jhajjar Rally : सोनिया अपने बेटे को पीएम बनाना चाहती, हुड्डा अपने बेटे को सीएम बनाना चाहता, हरियाणा के विकास से कोई लेना देना नहीं : अमित शाह

189
Amit Shah Jhajjar Rally
सोनिया अपने बेटे को पीएम बनाना चाहती, हुड्डा अपने बेटे को सीएम बनाना चाहता, हरियाणा के विकास से कोई लेना देना नहीं : अमित शाह
  • केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने झज्जर में अरिवंद शर्मा के पक्ष में की महाविजय संकल्प रैली
India News (इंडिया न्यूज), Amit Shah Jhajjar Rally : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को झज्जर में आयोजित महाविजय संकल्प रैली में कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला और कहा कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी को पीएम बनाना चाहती है और भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने बेटे दीपेंद्र को सीएम बनाना चाहते हैं। हुड्डा का पूरा ध्यान अपने बेटे पर है हरियाणा के विकास पर नहीं। इन्हें जनता से कोई लेना देना नहीं, इन्हें बस अपने परिवार के विकास से मतलब है। श्री शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लड़ाई परिवारवाद के खिलाफ है।

झूठ बोलकर सत्ता पर काबिज होना चाहती है कांग्रेस

शाह ने रोहतक से भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा को वोट देने की अपील की और कहा कि अरविंद शर्मा को दिया गया एक-एक वोट मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगा। आप रोहतक लोकसभा जितवा दो हम 400 पार हो जाएंगे। इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लाला लाजपत राय, महान किसान नेता चौधरी छोटूराम, पंडित नेकीराम शर्मा, भगवत दयाल शर्मा, चौधरी चरण सिंह और डॉक्टर मंगल सिंह को प्रणाम करते हुए अपने संबोधन की शुरुआत की। शाह ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने देश को लूटने काम किया है। शाह ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलकर सत्ता पर काबिज होना चाहती है।

रोहतक लोकसभा में हुए ढेरों विकास कार्य

अमित शाह ने कहा कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र में ढेरों काम हुए। 12 एक्सप्रेस वे बने, 21 नए राष्ट्रीय राजमार्ग बने, रेवाड़ी में एम्स बना, आईआईटी दिल्ली का एक्सटेंशन झज्जर में स्थापित किया गया। 2000 करोड़ से बाडढा गांव में कैंसर हॉस्पिटल बनाया। 24 करोड़ से झज्जर जिले में सबसे बड़ा स्टेशन बनाया। उन्होंने अरविंद शर्मा के बारे में कहा कि वे दिखने में दुबले पतले लगते हैं, मगर जब रोहतक की विकास की बात आती है तो अच्छे-अच्छों से भिड़ जाते हैं।

कांग्रेस ढूंढो यात्रा से होगा इलेक्शन का अंत

शाह ने कहा कि राहुल गांधी ने इस इलेक्शन की शुरुआत भारत जोड़ो यात्रा से की थी,  लेकिन इलेक्शन का अंत कांग्रेस ढूंढो यात्रा से करना पड़ेगा। इंडी गठबंधन के पास अपना कोई नेता नहीं है। वे पांच साल में पांच प्रधानमंत्री बनाने की बात कहते हैं। अब जनता ही बताए कि पाकिस्तान को मुहं तोड़ जवाब कौन दे सकता है। इंडी गठबंधन या नरेन्द्र मोदी।

असली ताकत देश की जनता  : बाबा बालक नाथ

पूर्व सांसद एवं तिजारा से विधायक और रोहतक में बाबा मस्तनाथ मठ के महंत बाबा बालक नाथ ने कहा कि पूरी दुनिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास करती है। उन्होंने कहा कि जब भारत आजादी का अमृत महोत्सव 100 साल का होगा तो भारत विकसित राष्ट्र होगा। जब भारत विकसित राष्ट्र होगा तो देश का युवा जहां भी जाएगा वहां उसका सम्मान होगा। उन्होंने कहा कि असली ताकत देश की जनता है। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले देश में आतंकवाद और नक्सलवाद चलाने वाले अनेक संगठन थे लेकिन नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद यह सभी संगठन पूरी तरह से खत्म हो गए हैं।

अरविंद शर्मा ने की मोदी -शाह की जोड़ी की तारीफ़

रोहतक लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अरविंद शर्मा ने कहा कि पिछले 5 सालों में जितने भी बड़े काम हुए हैं, वह सब काम नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने किए हैं। करतारपुर कॉरिडोर, राम मंदिर, धारा 370, तीन तलाक का जिक्र करते हुए कहा कि यह सभी काम इस जोड़ी ने सफलतापूर्वक किए। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले देश के 45000 जवान सीमा पर आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बनने के बाद और धारा 370 खत्म होने के बाद आतंकवाद पूरी तरह से खत्म हो गया और देश के जवान सुरक्षित हो गए।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार सत्ता में आने पर एक देश एक कानून लागू करने वाले हैं इसमें समान नागरिक संहिता प्रमुख है। इसके बाद देश के सभी नागरिकों के अधिकार बराबर हो जाएंगे। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़, लोकसभा प्रभारी राजीव जैन, अरविंद यादव, विधायक लक्ष्मण यादव, पूर्व मंत्री कांता देवी, मनीष ग्रोवर, विपुल गोयल, पूर्व विधायक कृष्णमूर्ति हुड्डा और नरेश कौशिक मुख्य रूप से उपस्थित थे।