होम / Sonipat Girl Raped : 6 साल की बच्ची के साथ रेप, हालत गंभीर

Sonipat Girl Raped : 6 साल की बच्ची के साथ रेप, हालत गंभीर

• LAST UPDATED : August 11, 2023

India News, इंडिया न्यूज़, Sonipat Girl Raped, चंडीगढ़ : प्रदेश के जिला सोनीपत में आज हैवानियत की सारी हदें पार करने का मामला सामने आया है जिसने हर किसी की हैरान कर दिया है। यहां के एक गांव में घर के बाहर से खेलते-खेलते बच्ची लापता हो गई।

बच्ची को न पाकर परिजनों में हड़कंप मच गया। काफी देर तक उसकी तलाश की गई लेकिन में किसी ने बेसुद्ध बच्ची की जानकारी दी। परिजन तुरंत खेत में पहुंचे और बेसुद्ध हालत में तुरंत अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने बच्ची के साथ दरिंदगी किए जाने की बात कही। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और बच्ची के परिजनों के बयान पर 6 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

खेत में लहूलुहान हालत में बेसुद्ध मिली

जानकारी के अनुसार यूपी निवासी परिजनों ने बताया कि वह डेढ़ साल से यहां गांव में किराये पर रहते हैं। उनकी बेटी (6) बुधवार रात करीब 8 बजे कमरे के बाहर खेल रही थी कि इसके बाद वह लापता हो गई। परिजन रातभर बच्ची को खोजते रहे। जिस समय बच्ची खेत में मिली तो वह लहूलुहान हालत में बेसुद्ध थी।

अस्पताल में जैसे ही वह होश में आई तो वह काफी सहमी हुई थी। फिलहाल उसकी गंभीर हालत को देखते हुए खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधर, मुरथल थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की शिकायत मिली है। मामले में गहराई से जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी कब्जे में होगा।

यह भी पढ़ें : Nuh Violence : मुठभेड़ में 2 आरोपियों को दबोचा, एक के पैर में लगी गोली

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox