होम / Buckwheat Flour : सोनीपत में नवरात्रों पर कुट्‌टू का आटा खाने से व्यक्ति की मौत

Buckwheat Flour : सोनीपत में नवरात्रों पर कुट्‌टू का आटा खाने से व्यक्ति की मौत

• LAST UPDATED : March 25, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Buckwheat Flour) : सोनीपत में कुट्‌टू का आटा खाने से एक व्यक्ति की मौत हो जाने का समाचार सामने आया है। परिजनों का कहना है कि व्रत रखकर उसने कुट्‌टू का आटा खाया था, लेकिन तुरंत बाद उसका स्वास्थ्य बिगड़ गया, जिस कारण उसे निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। मालूम रहे कि 2 दिनों पहले की कुट्‌टू का आटा खाने से 300 लोग बीमार हो गए थे, लेकिन अब इस मौत के मामले ने और हड़कंप मचा दिया है।

जानकारी देते हुए मृतक के बेटे विशाल ने बताया कि उनके पिता अहमद पुर निवासी राजेश कश्यप, मां व बहन ने नवरात्रों को लेकर व्रत रखा हुआ था और रात को तीनों ने कुट्‌टू के आटे से बनी रोटी खाई थी, लेकिन बाद में पिता व बहन की तबीयत बिगड़ गई। दोनों के पेट में तेज दर्द होने लगा। तदोपरांत पिता की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही व्यक्ति की मौत के सही कारणों का आंकलन हो सकेगा।

सोनीपत में लगभग 300 लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़

बता दें कि सोनीपत में कुट्‌टू का आटा खाने से 2 दिन पहले ही 300 लोगों का स्वास्थ्य बिगड़ गया था। सभी को अस्पतालों में दाखिल कराया गया था। इसके बाद दुकानों पर प्रशासनिक टीम ने आटे के सैंपल भी लिए थे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें : DA Hike : केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 4 प्रतिशत महंगाई भत्ता बढ़ा

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT