होम / Sonipat Double Murder : पत्नी की तेजधार हथियार और बेटे की गला घोंटकर हत्या

Sonipat Double Murder : पत्नी की तेजधार हथियार और बेटे की गला घोंटकर हत्या

• LAST UPDATED : April 8, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Sonipat Double Murder) : सोनीपत के खरखौदा के गांव गोपालपुर से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसने पूरे गांव में हड़कंप मचा दिया है। बता दें कि गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की दराती से वार कर हत्या कर दी और इतना ही नहीं अपने 8 वर्ष के बेटे का भी गला घोट दिया। मालूम हुआ है कि वारदात तड़के करीब 3 बजे की गई है। फिलहाल पुलिस ने सूचना मिलने पर आरोपी पति को अपनी हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार गांव गोपालपुर निवासी शमशेर ने शनिवार तड़के 3 बजे अपनी पत्नी कुसुम (26) और बेटे इंशांत (7) की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देते हुए आरोपी ने पत्नी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया वहीं छत पर सो रहे बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं जैसे ही सुबह मोहल्लावासियों को इस बारे में पता चला तो पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी वारदात स्थल पर पहुंच गई। हत्या क्यों की गई है फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। पुलिस ने आरोपी पति को काबू कर लिया है। पूछताछ के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

घरेलू कलह ने उजाड़ दिया पूरा परिवार

आरोपी के घर पर उसकी पत्नी और बेटा था, वहीं बड़ी बेटी 10 वर्षीय बेटी है। वह अपनी बुआ के घर गांव रतनगढ़ माजरा में रहती है। लोगों का कहना है कि अक्सर घर में कलह के चलते बड़ी बेटी को बुआ के घर भेजा गया था। पति-पत्नी की अनबन ने पूरा परिवार उजाड़ दिया है। बेटी बुआ के घर थी नहीं तो आज वह भी वारदात में मारी जाती।

यह भी पढ़ें : Haryana Corona Todays Update : प्रदेश में कोरोना की तेजी से बढ़ रही रफ्तार, दिल्ली से सटे सभी जिलों में हाई अलर्ट

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT