JE Arrests in Bribery Case : सोनीपत में बिजली निगम में कार्यरत जेई 20,000 की रिश्वत लेता दबोचा

40
JE Arrests in Bribery Case
सोनीपत में बिजली निगम में कार्यरत जेई 20,000 की रिश्वत लेता दबोचा

India News (इंडिया न्यूज), JE Arrests in Bribery Case :  हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सोनीपत के बिजली विभाग में कार्यरत जूनियर इंजीनियर (जेई) जोगिंदर को 20,000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा शिकायतकर्ता से क्षतिग्रस्त बिजली के खंभे का नाममात्र राशि का एस्टीमेट बनाकर केस बंद करने के बदले में रिश्वत की मांग की गई थी।

JE Arrests in Bribery Case : क्षतिग्रस्त खंभे का नाममात्र राशि का एस्टीमेट बना केस बंद करने के बदले में मांगी थी रिश्वत

इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि एसीबी की टीम को शिकायत प्राप्त हुई कि जेई जोगिंदर बिजली निगम में सोनीपत के मॉडल टाउन सबडिवीजन में कार्यरत है और वह शिकायतकर्ता से क्षतिग्रस्त बिजली के खंभे का नाममात्र राशि का एस्टीमेट बनाकर केस बंद करने के बदले में रिश्वत की मांग कर रहा है।

एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने की कार्रवाई

एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने मामले की जांच-पड़ताल करने उपरांत आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और उसे 20 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो रोहतक के पुलिस थाने में मामला दर्ज करते हुए उनकी गिरफ्तारी की गई है। यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता के साथ की गई। इस मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Haryana Gangster Encounter : गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के शार्प शूटर अजय उर्फ गोली का एनकाउंटर

यह भी पढ़ें : Haryana Liquor Policy : हरियाणा में शराब होगी महंगी, 12 जून से कीमतें होगी लागू

यह भी पढ़ें : Heat Wave Alert : हरियाणा सहित इन राज्यों में लू का अलर्ट