होम / Sonipat News : चेकिंग के लिए रोके एसयूवी चालक ने हवलदार को मारी टक्कर, डेढ़ किलोमीटर तक बोनट पर लटकया

Sonipat News : चेकिंग के लिए रोके एसयूवी चालक ने हवलदार को मारी टक्कर, डेढ़ किलोमीटर तक बोनट पर लटकया

• LAST UPDATED : October 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Sonipat News , सोनीपत :
सोनीपत में पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक गाड़ी को रुकवा लिया। हवलदार राकेश गाड़ी के सामने खड़े हो गए। थाना प्रभारी डॉ.सुनील कुमार गाड़ी चालक के कागजात देखने के लिए उसकी खिड़की की तरफ चले गए। इसी बीच गाड़ी चालक ने अचानक गाड़ी चला दी और हवलदार राकेश को टक्कर मार दी।

सोनीपत के महाराणा प्रताप चौक के पास चेकिंग के लिए रोके एसयूवी चालक ने हवलदार को टक्कर मार दी। हवलदार जान बचाने के लिए गाड़ी के बोनट पर लटके तो चालक ने गाड़ी दौडा ली। वह उन्हें डेढ़ किलोमीटर दूर आईटीआई चौक तक ले गया। जिस पर थाना प्रभारी ने पीछा कर आईटीआई चौक के पास गाड़ी को ओवरटेक कर रुकवाया और आरोपी गाड़ी चालक को काबू कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या की कोशिश व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घायल हवलदार को अस्पताल में उपचार दिलवाया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार

सेक्टर-27 थाना में तैनात हवलदार राकेश ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शुक्रवार देर शाम को लूटपाट के कुछ आरोपी एसयूवी गाड़ी में महाराणा प्रताप चौक के पास से गुजरने वाले हैं। ऐसे में थाना प्रभारी डॉ.सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने चौक पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। इस बीच सेक्टर-14-15 रोड की तरफ से एक एसयूवी गाड़ी वहां पर पहुंची, जिसके शीशों पर काली फिल्म लगी होने के कारण भीतर कुछ दिखाई नहीं दे रहा था।

आशंका होने पर पुलिस ने गाड़ी को रुकवा लिया। हवलदार राकेश गाड़ी के सामने खड़े हो गए। थाना प्रभारी डॉ.सुनील कुमार गाड़ी चालक के कागजात देखने के लिए उसकी खिड़की की तरफ चले गए। इसी बीच गाड़ी चालक ने अचानक गाड़ी चला दी और हवलदार राकेश को टक्कर मार दी। जान बचाने के लिए हवलदार गाड़ी के बोनट पर लटक गए। चालक ने गाड़ी को भगा लिया और आउटर सेक्टर-12 रोड की तरफ ले गया। वहां से उसने गाड़ी को आईटीआई चौक की तरफ मोड़ दिया।

आरोपी की पहचान इंद्रा कॉलोनी के आशु के रूप में हुई

इस दौरान थाना प्रभारी डॉ.सुनील कुमार ने पुलिस गाड़ी में सवार होकर उसका पीछा करना शुरू कर दिया। हवलदार ने बताया कि वह भी चिल्लाते हुए चल रहा था। जब वह आईटीआई चौक के पास पहुंचे तो थाना प्रभारी ने ओवरटेक कर उसे पकड़ लिया। आरोपी की पहचान इंद्रा कॉलोनी के आशु के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसकी गाड़ी भी कब्जे में ले ली। वहीं, घायल हवलदार राकेश को अस्पताल में उपचारा दिलवाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal 14 October 2023 : इन राशियों के लोगों के कारोबार में लाभ की होगी वृद्धि, पढ़ें सभी 12 राशियों का हाल

यह भी पढ़ें : Strike of Asha workers : प्रदेश की 20 हज़ार आशा वर्करों की हड़ताल लगातार 67वें दिन भी जारी

Tags:

sonipat news
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox