होम / Sonipat Youth Murder : युवक को जानिए इतने लोगों ने पीटा…, हो गई मौत, इलाके में दहशत

Sonipat Youth Murder : युवक को जानिए इतने लोगों ने पीटा…, हो गई मौत, इलाके में दहशत

• LAST UPDATED : October 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sonipat Youth Murder : हरियाणा में अपराध इस कदर बढ़ चुके हैं कि मारपीट में हदें पार करने से भी नहीं चूक रहे, ज्यादा मारपीट के कारण लाेगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ रहा है। ताजा मामले में हरियाणा के सोनीपत में युवक की पीटकर हत्या किए जाने की जानकारी सामने आ रही है।

Sonipat Youth Murder : वारदात को उस समय दिया गया अंजाम…

जी हां, सोनीपत में एक युवक को 10-12 युवकों ने इतनी बूरी तरह से पीटा कि उसने दम ही तोड़ दिया। बता दें कि युवक के पिता की पहले मौत हो चुकी है। ऐसे में अब पूरा परिवार तबाह हो चुका है। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब वह शराब ठेके पर सेल्समेन को खाना देने के बाद वापस आ रहा था। उसे गंभीर हालत में पीजीआई खानपुर से रोहतक ले जाया गया, जहां डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा सके। पुलिस ने गोहाना सदर थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

SKM Protest : पंजाब में इस कारण से किसानों ने रूट किया बंद, अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर जाम ही जाम

पुलिस में यह दी शिकायत

रभड़ा गांव निवासी शांति ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उसके गांव का नसीब (26) करीब 10-12 वर्ष से उसके ही परिवार के साथ रहता था। उसके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। 24 अक्टूबर को नसीब शराब ठेका पर सेल्समैन को खाना देने के बाद वापस घर आ रहा था। इसी दौरान कई युवक एक साथ आए और नसीब को बूरी तरह से लहूलुहान कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Bhupinder Hooda Statement: ‘मैं 6 बार सदस्य रहा हूं, लेकिन…, प्रोटेम स्पीकर के पद को लेकर क्यों भड़के हुड्डा?