Road Accident : तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी उपचाराधीन 

40
Road Accident In Kaithal
कैथल में सड़क हादसे में युवक की मौत
India News Haryana (इंडिया न्यूज), Road Accident : पानीपत जिले के इसराना उपमंडल में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी, हादसे में बाइक सवार दंपती नीचे गिर गए और बेहोश हो गए। राहगीरों ने दोनों को उपचार के लिए एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद पति को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसकी पत्नी को खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां वह उपचाराधीन है। हादसे की शिकायत पुलिस को दी गई, और पुलिस ने शिकायत के आधार पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

Road Accident : देखते ही देखते, गाड़ी चालक ने सीधी टक्कर आनंद की बाइक को मार दी

जानकारी मुताबिक जिला के गांव महावटी निवासी ओम सिंह ने इसराना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी बाइक पर सवार होकर सोनीपत जा रहा था। उसके साथ दूसरी बाइक पर उसके गांव का आनंद और उसकी पत्नी कविता सवार थे। आनंद अपनी बाइक पर आगे चल रहा था। जब वे गांव शाहपुर, जिला पानीपत के पास पहुंचे, तो सामने से एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो (नंबर HR06BA1286) का चालक आया।
देखते ही देखते, गाड़ी चालक ने सीधी टक्कर आनंद की बाइक को मार दी, जिससे दोनों नीचे गिर गए। नीचे गिरने पर आनंद को गंभीर चोटें लगीं और वह अचेत हो गया। राहगीरों की मदद से उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, कविता को राहगीरों की मदद से तुरंत खानपुर पीजीआई ले जाया गया, जहां वह उपचाराधीन है।