होम / Agriculture Minister Kanwarpal Gurjar ने जगाधरी विधानसभा में जनता की समस्याएं सुनी

Agriculture Minister Kanwarpal Gurjar ने जगाधरी विधानसभा में जनता की समस्याएं सुनी

• LAST UPDATED : July 20, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Agriculture Minister Kanwarpal Gurjar : कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर सुबह 9 बजे से 12 बजे तक प्रतापनगर भूड़कलां रेस्ट हाउस में जनता के रूबरू हुए और उसके बाद 12 बजे से 3 बजे तक छछरौली रेस्ट हाउस में जनता की समस्याएं सुनी और इसी प्रकार जगाधरी झंडा चौक निगम कार्यालय में 4 बजे से शाम 7 बजे तक जनता की समस्याएं सुनते हुए मौके पर ही अधिकतर समस्याओं का समाधान किया। इस मौके पर सभी विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे।

Agriculture Minister Kanwarpal Gurjar : जनता के कामों में कोई कोताही न बरती जाए

कृषि मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए जनता के कामों में कोई कोताही न बरती जाए और प्राथमिकता के आधार पर जनता के कार्यों को अधिकारी करे, ताकि किसी को भी सरकारी कार्यालय के चक्कर न काटने पड़े। कृषि मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि उनकी यही प्राथमिकता रही है कि वे ज्यादा से ज्यादा लोगों की समस्याओं एवं शिकायतों का निवारण करवा सकें।

मंत्री ने कहा कि प्रदेश के सभी क्षेत्रों में प्राथमिकता के आधार पर ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास कार्यों के लिए सरकार के पास धन की कोई कमी नहीं है और उनकी भी यही कोशिश है कि उनके हलके में ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य करवाए जाए।

यह भी पढ़ें : Aapki Sarkar Aapke Dwar Program : प्रदेश की समृद्धि व खुशहाली के लिए जनता की समस्याएं दूर होनी जरूरी  : महिपाल ढांडा 

यह भी पढ़ें : Intercity Train : हांसी-महम-रोहतक-नई दिल्ली रेलमार्ग पर सिरसा से शुरू की जाए इंटरसिटी ट्रेन : कुमारी सैलजा

यह भी देखें : #indianewsharyana

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox