Pegasus Scam: पैगासस जासूसी मामले में पूर्व गृह राज्यमंत्री का बयान

रोहतक/

Pegasus Scam: रोहतक पेगासस जासूसी कांड को लेकर सीएम मनोहर लाल खट्टर और बीजेपी की केंद्र सरकार पर कांग्रेस के पूर्व गृह मंत्री सुभाष बत्रा ने पलटवार किया है, चंडीगढ़ में सीएम खट्टर ने आज प्रेस वार्ता कर कहा जासूसी मामले से उनकी सरकार का कोई लेना देना नहीं है, चन्द्रशेखर की सरकार और प्रणव की यूपीए सरकार में  जासूसी हुई है।

बत्रा ने कहा सीएम को पता ही नहीं पेगासस इजराइली एजेंसी की डील सरकार से हुई, कुछ नही सिर्फ कांग्रेस पर दोष लगाते रहते हैं, कांग्रेस ने किया तो वह आज सत्ता  से बाहर है,  सरकार ने जासूसी कर लोकतंत्र की हत्या की है, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस , चुनाव आयोग के मुख्य इलेक्शन कमीश्नर,राहुल गांधी, पत्रकारों के साथ साथ इन्होंने अपने ही मंत्री और नेताओं की  जासूसी है।
कांग्रेस के पूर्व गृह मंत्री सुभाष बत्रा ने पेगासस जासूसी मामले में कटाक्ष करते हुए कहा कि, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने प्रेस वार्ता की वह प्रेस वार्ता उन्होंने भी सुनी है, सीएम खट्टर को इस बारे में कुछ भी पता नहीं है, यह इजरायल की कंपनी ने सरकार से डील की है।
बत्इरा ने कहा इतिहास में पहली बार बीजेपी सरकार जासूसी करवा रही है, सिर्फ सीएम खट्टर ने कांग्रेस पर पलटवार किया है, सीएम ने कहा अपनी खामियों को उजागर करने की बजाय कांग्रेस ने सब कुछ किया है,  राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस है राहुल गांधी की भी जासूसी की गई साथ में उनके साथ रहने वालों की भी।
बत्रा का कहना है,  प्रदेश में सीएम खट्टर भी अपने मंत्रियों की सीआईडी करवा रहे हैं,पहले टर्म में अनिल विज ने खुद सीआईडी करवाने की बात कही थी,  सीएम कुछ कहें अनिल विज कुछ कहे यह उनका अन्दुरुनी मामला है, मगर जो इस सरकार ने जासूसी की उसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।
haryanadesk

Share
Published by
haryanadesk

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

8 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

9 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

9 hours ago