होम / Government College Gohana News : राजकीय महाविद्यालय में छात्रों ने किया हंगामा

Government College Gohana News : राजकीय महाविद्यालय में छात्रों ने किया हंगामा

• LAST UPDATED : December 15, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana (Government College Gohana News)  जींद। राजकीय महाविद्यालय में वीरवार को पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान छात्रों ने गोहाना मार्ग पर जमकर हंगामा किया। इस दौरान छात्रों ने महाविद्यालय गेट के बाहर जमकर हो हल्ला किया। जिसके चलते गोहाना रोड कुछ समय के लिए बाधित हो गया। छात्रों के हल्ले को देखते हुए महाविद्यालय प्रबंधन द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक छात्र महाविद्यालय गेट से जा चुके थे। राजकीय महाविद्यालय में जब भी इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं तब-तब छात्रों, आउटसाइर्डस द्वारा होहल्ला किया जाता है। जिससे आमजन को परेशानी का सामना उठाना पड़ता है।

यह भी पढ़ें : Private School : सरकार ने एक्सटेंड नहीं की मान्यता; 5 लाख स्टूडेंट्स के भविष्य पर लटकी तलवार

पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान हुआ हंगामा

राजकीय महाविद्यालय में वीरवार को आयोजित किए गए पारितोषिक वितरण समारोह में पास आउट विद्यार्थियों को डिग्री देने के लिए बुलाया गया था। इस दौरान कालेज के गेट के बाहर विद्यार्थियों ने हूटिंग शुरू कर दी। काफी संख्या में विद्यार्थी कालेज के गेट के बाहर सड़क पर आ गए और गोहाना रोड पर सड़़क के दोनों और जाम की स्थिति बन गई। विद्यार्थियों की भीड़ को देखते हुए कालेज प्रबंधन द्वारा पुलिस को बुलाना पड़ा। जिसके बाद विद्यार्थी कालेज के गेट से दूर चले गए।

यह भी पढ़ें : Union Government Blow Haryana : हिसार में नहीं बनेगा इंटरनेशनल एयरपोर्ट

वहीं बाहर निकाले जाने वाले विद्यार्थियों का कहना था कि उनमें से अधिकतर विद्यार्थी कालेज में ही पढ़ते हैं। वहीं कालेज प्रबंधन का कहना था कि कार्यक्रम के दौरान बाहरी छात्र आ गए थे। इसलिए उन्हें बाहर निकाला गया। कालेज में पढ़ने वाले सभी विद्यार्थी कालेज के अंदर ही थे। राजकीय महाविद्यालय की प्राचार्या शीला दहिया ने कहा कि वीरवार को महाविद्यालय से पास आउट छात्रों को डिग्रियां बांटी जानी थी। काफी संख्या में आउटसाइर्ड राजकीय महाविद्यालय में आने का प्रयास करने लगे। बाहरी विद्यार्थियों को महाविद्यालय में प्रवेश नहीं दिया गया जबकि महाविद्यालय में पढ़ने वाले सारे विद्यार्थी परिसर के अंदर ही थे। बाहरी विद्यार्थियों ने ही कालेज के बाहर नारेबाजी की है। विद्यार्थियों को कार्ड दिखा कर ही प्रवेश दिया जा रहा था।

यह भी पढ़ें : Julana Bus Stand : जुलना स्थित नए बस स्टैंड पर बने शौचालय बना नशेड़ियों का अड्डा

यह भी पढ़ें : Haryana Cabinet : अब एकल पुरुष सरकारी कर्मचारी को भी 2 साल की बाल देखभाल छुट्टी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox