होम / Subhash Barala statement सभी को आगे बढ़ने के समान अवसर देना लक्ष्य

Subhash Barala statement सभी को आगे बढ़ने के समान अवसर देना लक्ष्य

• LAST UPDATED : January 12, 2022

सार्वजनिक उपक्रम के कर्मचारियों की प्रमोशन के लिए एकसमान पालिसी पर किया जा रहा विचार
सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो की स्टैंडिंग कमेटी की हुई बैठक
इंडिया न्यूज, चंडीगढ़।
Subhash Barala statement सार्वजनिक उपक्रम के सभी विभागों के कर्मचारियों की प्रमोशन के लिए एक समान पॉलिसी पर ब्यूरो विचार कर रहा है, जिससे सभी लोगों को आगे बढ़ने के एकसमान अवसर मिल सकें। यह बात हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन सुभाष बराला ने स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में कहीं। इस बैठक में तीन विभागों के कुल 5 एजेंडे रखे गए थे।
चेयरमैन सुभाष बराला ने बैठक में अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्रमोशन के लिए ऐसा ब्लूप्रिंट तैयार किया जाए, जिसमें एक समान स्तर के कर्मचारियों की प्रमोशन पॉलिसी एक ही हो, ताकि किसी भी कर्मचारी के साथ कोई अन्याय न हो सके। बराला ने कहा कि मौजूदा हरियाणा सरकार का नारा सबका साथ-सबका विकास को सही मायने में चरितार्थ तभी कर पाएंगे, जब किसी भी कर्मचारी को आगे बढ़ने में अलग-अलग पॉलिसी अड़चन न बने। बराला ने यह निर्देश एचएसवीपी के एक एजेंडे में चर्चा के दौरान अलग-अलग विभागों में कर्मचारियों की प्रमोशन के अलग-अलग निर्धारित मापदंड मिलने पर दिए।

हरको बैंक के एजेंडों पर भी चर्चा (Subhash Barala statement)

इसके अलावा स्टैंडिंग कमेटी की मीटिंग में महिला एवं बाल विकास व हरको बैंक के एजेंडों पर भी चर्चा हुई। बैठक के दौरान अधिकारियों से बातचीत करते हुए सुभाष बराला ने कहा कि मुख्यमंत्री की परिवार पहचान-पत्र योजना सभी विभागों के लिए वरदान साबित हो रही है और ऐसे कई विषय हैं, जिनमें परिवार पहचान-पत्र से पारदर्शिता आ रही है।

बैठक में ये रहे शामिल (Subhash Barala statement 

इस बैठक में टाऊन और कंट्री प्लानिंग विभाग के एसीएस देवेंद्र सिंह, महिला एवं बाल विकास विभाग की प्रधान सचिव जी. अनुपमा, सहकारिता विभाग की विशेष सचिव गीता भारती, टाऊन और कंट्री प्लानिंग विभाग के निदेशक के.एम. पांडुरंग तथा सहकारिता विभाग के प्रबंध निदेशक राहुल उप्पल उपस्थित रहे।

Also Read: Total Corona Cases Today 1.94 लाख से ज्यादा नए केस

Connect With Us: Twitter Facebook

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox