होम / Subhash Sudha’s Convoy’s Vehicle Accident : सुभाष सुधा के काफिले की गाड़ी का एक्सिडेंट, सभी जवान सुरक्षित

Subhash Sudha’s Convoy’s Vehicle Accident : सुभाष सुधा के काफिले की गाड़ी का एक्सिडेंट, सभी जवान सुरक्षित

• LAST UPDATED : July 13, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Subhash Sudha’s Convoy’s Vehicle Accident: हरियाणा के राज्यमंत्री सुभाष सुधा की काफिले की ESCORT गाड़ी आज 152डी पर एक सड़क हादसे का शिकार हो गई। बता दें कि पिहोवा के निकट 152D पर हुए हादसे के दौरान सुधा की एस्कॉर्ट गाड़ी में बैठे सभी जवान सुरक्षित बताए जा रहे हैं। हादसे का पता चलते ही विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ से महेंद्रगढ़ जा रहे राज्यमंत्री सुभाष सुधा की पायलट गाड़ी का 152डी हाईवे पर टायर फटने और एक्सल टूटने की वजह से सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में उनके काफिले में शामिल मुख्य सिपाही संजीव कुमार मामूल जख्मी हुए हैं। जिस समय 152डी पर ये हादसा घटा, उस समय राज्यमंत्री सुभाष सुधा चंडीगढ़ से महेंद्रगढ़ की ओर जा रहे थे। घायल पुलिस कर्मी को तुरंत घटनास्थल के नजदीकी पिहोवा के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया।

पत्रकारों से बातचीत में ये बोले सुधा

पत्रकारों से बातचीत करते राज्य मंत्री सुभाष सुधा ने बताया कि वे चंडीगढ़ से महेंद्रगढ़ के लिए रवाना हुए थे कि पिहोवा से करीब 7 किलोमीटर आगे चलकर 152 डी हाईवे पर उनकी पायलट गाड़ी का टायर फटने और एक्सल टूटने की वजह से यह हादसा घटित हुआ। फिलहाल सुरक्षाकर्मी का उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़े : Bhau Gang Encounter : सोनीपत में 3 बदमाशों का एनकाउंटर, STF और न्यू दिल्ली रेंज ने की कार्रवाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox